Begusarai News: स्‍कूल में छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, घटना से भड़के लाेगों ने प्रधानाध्‍यापक को झाड़ू से पीटा, सड़क जाम

Begusarai News बिहार के बेगूसराय के एक स्‍कूल में सात साल की छात्रा से सफाईकर्मी ने दुष्कर्म की कोशिश की। घटना की जानकारी होने पर भड़के लोगों ने प्रधानाध्‍यापक को झाड़ू से पीट डाला तथा सड़क जाम किया। प्रधानाध्‍यापक व सफाईकर्मी की गिरफ्तारी के बाद ही मामला शांत हुआ।

By Saroj KumarEdited By: Publish:Thu, 01 Sep 2022 07:41 PM (IST) Updated:Fri, 02 Sep 2022 12:13 PM (IST)
Begusarai News: स्‍कूल में छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, घटना से भड़के लाेगों ने प्रधानाध्‍यापक को झाड़ू से पीटा, सड़क जाम
बेगूसराय के स्‍कूल में छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश। सांकेतिक तस्‍वीर।

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। बरौनी प्रखंड अंतर्गत मध्य विद्यालय पपरौर के सफाई कर्मचारी द्वारा विद्यालय की कक्षा दो की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले ने छह दिनों बाद तूल पकड़ लिया। बच्ची के स्वजनों एवं ग्रामीणों की भीड़ स्कूल में जुट गई। उन्‍होंने प्रधानाध्‍यापक की डंडे और झाड़ू से पीटा, फिर सड़क (NH 31) जाम कर दिया। करीब दो घंटे तक आवगमन बाधित रहा। पुलिस के प्रधानाध्‍यापक व सफाई कर्मी को गिरफ्तार करने के बाद मामला शांत हुआ।

स्‍कूल में छात्रा से दुष्‍कर्म की कोशिश

जानकारी के अनुसार शनिवार को शौचालय सफाई के दौरान शौच को गई कक्षा दो की एक छात्रा के साथ सफाई कर्मी सीताराम मल्लिक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। इसके बाद बच्ची रोती और चीखती हुई स्कूल के प्रधानाध्‍यापक के पास पहुंची तथा इसकी शिकायत की, लेकिन प्रधानाध्‍यापक और शिक्षकों ने मामले को स्कूल में ही दबा दिया। उन्‍होंने बच्ची को समझाकर वापस घर भेज दिया और किसी से यह बात नहीं बताने को कहा।

बच्‍ची ने घरवालों को बताई आपबीती

बच्ची ने एक-दो दिन घर वालों को कुछ नहीं बताया। वह मंगलवार को स्कूल जाने में वह आनाकानी करने लगी तो घर वालों ने उसके साथ डांट-डपट की।इसके बाद बच्ची ने पूरी बात घर वालों को बताई। बच्ची की बात सुनकर घर के लोग हतप्रभ रह गए।

प्रधानाध्‍यापक की झाड़ू-डंडे से पिटाई

आक्रोशित स्वजन बच्ची को साथ लेकर स्कूल पहुंचे। पहले मामले के दोषी को सुपुर्द करने की मांग की, परंतु विद्यालय के प्रधानाध्‍यापक और शिक्षक बीच-बचाव करने लगे। इसपर बात बिगड़ गई और आक्रोशित लोगों ने हेडमास्टर को ही झाड़ू-डंडे से पीटना शुरु कर दिया। वहां से निकली भीड़ एनएच पर पहुंची और सड़क जाम कर दिया।

प्रधानाध्‍यापक व सफाईकर्मी गिरफ्तार

सूचना मिलने पर पहले जीरोमाइल पुलिस ओपी प्रभारी उदय शंकर पुलिस बल के साथ पहुंचे, परंतु स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने उच्चाधिकारियों को जानकारी भेजी। इसके बाद बरौनी के सीओ सुजीत सुमन, जीरो माइल के सर्किल इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, एफसीआइ ओपी प्रभारी पल्लव, बरौनी रिफाइनरी ओपी प्रभारी अरविंद कुमार तथा गढहरा ओपी पुलिस पहुंचे। पुलिस ने प्रधानाध्‍यापक रामचन्द्र सिंह को स्कूल से और सफाईकर्मी सीताराम मल्लिक को तिलरथ स्थित उसकी ससुराल से गिरफ्तार कर लिया। तब जाकर लोगों का आक्रोश कम हुआ और सड़क जाम समाप्त कराया गया।

chat bot
आपका साथी