वाहन जांच कर रहे जवान को बाइक ने मारी ठोकर

बांका। मंगलवार को कुसमनासी मोड़ पर वाहन जांच के दौरान एक बाइक चालक ने जवान को ठोकर मार दी। इसमें जवान बुरी तरह जख्मी हो गया है। ठोकर के बाद बाइक लेकर चालक भागने में सफल रहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 11:01 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 11:01 PM (IST)
वाहन जांच कर रहे जवान को बाइक ने मारी ठोकर
वाहन जांच कर रहे जवान को बाइक ने मारी ठोकर

बांका। मंगलवार को कुसमनासी मोड़ पर वाहन जांच के दौरान एक बाइक चालक ने जवान को ठोकर मार दी। इसमें जवान बुरी तरह जख्मी हो गया है। ठोकर के बाद बाइक लेकर चालक भागने में सफल रहा। लेकिन बाइक पर सवार एक व्यक्ति भी गिर कर जख्मी हो गया। दोनों जख्मी को बेहतर इलाज के लिए प्राथमिक चिकित्सा केंद्र से भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार विशेष वाहन जांच दल कुसमनासी मोड़ पर दोपहिया वाहन की जांच कर रहा था। वाहन को रोककर चालक से हेलमेट एवं आवश्यक कागज की जांच की जा रही थी। तभी आ रहे बाइक सवार को जवान राम स्वरूप मिस्त्री ने रुकने का इशारा किया। नशे में धुत चालक की गाड़ी असंतुलित हो गई। बाइक की ठोकर से जवान जख्मी हो गया। इस पर चालक बाइक के साथ भागने लगा। इससे उस पर बैठा सवार प्रताप कुमार राय भी गिर कर बुरी तरह जख्मी हो गया। बाइक सवार फरार हो गया।

---------

बाइक दुर्घटना में दो जख्मी

संवाद सूत्र, बाराहाट (बांका): भागलपुर- हंसडीहा मुख्य मार्ग पर भेड़ामोड़ के समीप बुधवार को बाइक के आमने-सामने की टक्कर में दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों जख्मी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा दोनों का उपचार किया। जानकारी के मुताबिक दोनों बाइक भेड़ामोड चौक पर आपस में टकरा गए। जिसमें ककरिया गांव के अभिषेक पंडित व दूसरा बांका थाना क्षेत्र के कृष्णाडीह गांव के प्रफुल्ल कुमार सिंह जख्मी हुए हैं। जख्मी दोनों युवकों ने बताया कि दोनों ढाकामोड़ से किसी काम को लेकर महाराणा हाट जा रहे थे। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया है।

chat bot
आपका साथी