एक को पटना में माध्यमिक शिक्षक का प्रदर्शन

बांका। सेवा शर्त और नियमित वेतन भुगतान की मांग को लेकर माध्यमिक शिक्षकों का पटना में विधान मंडल घेराव एक अगस्त को होगा।

By Edited By: Publish:Wed, 27 Jul 2016 10:39 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jul 2016 10:39 PM (IST)
एक को पटना में माध्यमिक शिक्षक का प्रदर्शन

बांका। सेवा शर्त और नियमित वेतन भुगतान की मांग को लेकर माध्यमिक शिक्षकों का पटना में विधान मंडल घेराव एक अगस्त को होगा। इसमें बांका से भी बड़ी संख्या में शिक्षकों की हिस्सेदारी होगी। इसके लिए संगठन के अधिकारी लगातार विद्यालयों में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। जिला के सभी माध्यमिक, उच्च माध्यमिक और उत्क्रमित उच्च विद्यालयों से कम से कम दो-दो शिक्षकों को आंदोलन में भाग अनिवार्य कर दिया गया है। जबकि, संगठन के शत प्रतिशत अधिकारी इस आंदोलन में हिस्सा लेंगे पटना जाएंगे।

माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला सचिव नागेश्वर साह ने बताया कि सरकार नये वेतन वाले शिक्षकों के साथ वादा खिलाफी कर रही है। संघ विभिन्न मांगों को लेकर पटना में विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन कर रही है।

-----------------------

टीईटी शिक्षक की बैठक कल

बांका : शिक्षकों के जारी आंदोलन और विभिन्न समस्याओं को लेकर जिला टीईटी-एसटीईटी उत्तीर्ण शिक्षक संघ की महत्वपूर्ण बैठक बांका में शुक्रवार को होगी। प्रखंड अध्यक्ष कौशलेश कुमार और सचिव अभिषेक पांडेय ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सरकार पात्रता पास शिक्षकों के साथ दोयम दर्जे का व्यवहार कर रही है। उनके प्रशिक्षण और ग्रेड पे देने देने पर गंभीरता से विचार नहीं कर रही है।

chat bot
आपका साथी