मंदारहिल रेलवे स्टेशन की बढ़ेगी सुविधा: डीआरएम

बांका। पर्यावरण संरक्षण को लेकर रेलवे के डीआरएम प्रशांत कुमार मिश्रा ने सोमवार को मंदार हिल रेलवे यात्री निवास परिसर में पौधारोपण किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Aug 2019 09:24 PM (IST) Updated:Mon, 12 Aug 2019 09:24 PM (IST)
मंदारहिल रेलवे स्टेशन की बढ़ेगी सुविधा: डीआरएम
मंदारहिल रेलवे स्टेशन की बढ़ेगी सुविधा: डीआरएम

बांका। पर्यावरण संरक्षण को लेकर रेलवे के डीआरएम प्रशांत कुमार मिश्रा ने सोमवार को मंदार हिल रेलवे यात्री निवास परिसर में पौधारोपण किया। मौके पर बताया कि मंदारहिल रेलवे यात्रियों की सुविधा में बढ़ोतरी की जाएगी। रेलवे स्टेशन परिसर में स्टॉफ क्वार्टर बनाया जाएगा। लाइटिग की भी व्यवस्था की जाएगी।

रेलवे परिसर में खाली जमीन को  पार्क में तब्दील किया जाएगा। पूरे रेलवे परिसर को सौंदर्यीकरण किया जाएगा। रेलवे यात्री निवास की सुरक्षा एवं सुविधा को बढ़ाया जाए। यात्री निवास को केयरटेकर देने के लिए बात कही। बताया कि पर्यटन की संभावनाएं देखते हुए मंदार हिल स्टेशन की सुविधाएं और बढ़ाई जाएगी ताकि दूरदराज से आने वाले सैलानियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। आने वाले समय में स्टेशन को बेहतर बनाया जाएगा। सड़क मार्ग को भी दुरुस्त किया जाएगा। पौधारोपण के बाद डीआरएम का काफिला हंसडीहा गए। मौके पर डीसीएम अशोक लाल, पूर्व विधायक भोला यादव ,स्टेशन प्रबंधक राजेश कुमार सिन्हा सहित अन्य थे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी