बोलेरो ने साइकिल सवार दो युवकों को कुचला, हालत गंभीर

गया-दाउदनगर उच पथ 120 पर शुक्रवार को दधपी गांव के समीप बोलेरो ने साइकिल पर सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए खेल मैदान पर जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 09:47 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 09:47 PM (IST)
बोलेरो ने साइकिल सवार दो युवकों को कुचला, हालत गंभीर
बोलेरो ने साइकिल सवार दो युवकों को कुचला, हालत गंभीर

गया-दाउदनगर उच्च पथ 120 पर शुक्रवार को दधपी गांव के समीप बोलेरो ने साइकिल पर सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए खेल मैदान पर जा रहे थे।

गोह थाना के खड़ौना गांव के अरविद यादव के पुत्र डब्लू यादव एवं भवानीपुर गांव के परीखा यादव के पुत्र कुंदन कुमार हादसे में घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी लाया गया। डब्लू यादव की स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल कुंदन का इलाज स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। घटना के बारे में कुंदन ने बताया कि दोनों आपस में ममेरे-फुफेरे भाई हैं। दोनों युवक साइकिल पर सवार होकर बहुरिया बर्मा में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच देखने जा रहे थे। तभी गोह की ओर से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो की चपेट में आ गए। घटना के बाद चालक बोलेरो के साथ भागने में सफल रहा। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी