एसपी ने मुख्यालय से मांगे दो डीएसपी

देव कार्तिक छठ मेला को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड में है। एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Oct 2017 03:05 AM (IST) Updated:Sat, 21 Oct 2017 03:05 AM (IST)
एसपी ने मुख्यालय से मांगे दो डीएसपी
एसपी ने मुख्यालय से मांगे दो डीएसपी

औरंगाबाद । देव कार्तिक छठ मेला को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड में है। एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने मेला की सुरक्षा एवं भीड़ नियंत्रण के लिए दो डीएसपी की मांग पुलिस मुख्यालय से की है। डीएसपी के अलावा 15 इंस्पेक्टर, 50 महिला दारोगा, सहायक अवर निरीक्षक, 100 पुरुष दारोगा, सहायक अवर निरीक्षक एवं 1000 सिपाही की मांग मुख्यालय से की है।

एसपी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय से डीएसपी, इंस्पेक्टर एवं सुरक्षा बलों को मिलने के बाद सभी को मेला की सुरक्षा में तैनात किया जाएगा। जिला पुलिस बल एवं यहां के अधिकारियों के अलावा अतिरिक्त पुलिस अधिकारी और बलों की मांग की गई है। एसपी ने बताया कि मेला क्षेत्र के हर जगह पर पुलिसबलों एवं अधिकारियों की तैनाती की जाएगी। जिला प्रशासन की तरफ से दंडाधिकारी की तैनाती की जाएगी। जिला पुलिस बल के अलावा मेला क्षेत्र के बाहर से सीआरपीएफ की चार कंपनी के अलावा एसटीएफ को लगाया जाएगा। भीड़ नियंत्रण एवं मेला क्षेत्र में वाहनों से जाम नहीं लगे इसके लिए 22 यानी रविवार से पुलिस बलों की डयूटी लगा दी जाएगी।

सोमवार से सभी पुलिस अधिकारी एवं बल विभिन्न बैरियरों पर तैनात हो कार्य में लग जाएंगे। बता दें कि 24 अक्टूबर से मेला प्रारंभ होगा जो 27 को समाप्त होगा।

chat bot
आपका साथी