अब मदनपुर में खुलेगा मेडिकल कॉलेज

विधायक अशोक कुमार सिंह ने भदवा एवं लोदीपुर गांव के बीच मदार नदी पर साढ़े चार करोड़ की लागत से बनने वाले पुल का शुक्रवार को शिलान्यास किया। आचार्य विनय मिश्रा ने वैदिक मंत्रोचार के साथ भूमि पूजन कराया। पूजन के बाद विधायक कार्य एजेंसी आरके कंस्ट्रक्शन के मालिक एवं प्रखंड जदयू अध्यक्ष ने नारियल तोड़ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Nov 2019 04:53 PM (IST) Updated:Fri, 29 Nov 2019 04:53 PM (IST)
अब मदनपुर में खुलेगा मेडिकल कॉलेज
अब मदनपुर में खुलेगा मेडिकल कॉलेज

विधायक अशोक कुमार सिंह ने भदवा एवं लोदीपुर गांव के बीच मदार नदी पर साढ़े चार करोड़ की लागत से बनने वाले पुल का शुक्रवार को शिलान्यास किया। आचार्य विनय मिश्रा ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ भूमि पूजन कराया। पूजन के बाद विधायक, कार्य एजेंसी आरके कंस्ट्रक्शन के मालिक एवं प्रखंड जदयू अध्यक्ष ने नारियल तोड़ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

मौके पर सभा आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता जदयू के पंचायत अध्यक्ष प्रेमचंद वर्मा एवं संचालन प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा ने किया। भदवा के ग्रामीण राजेंद्र प्रसाद ने बाजार से नदी तक बांध नाला बनवाने, अकौनी में जमींदारी बांध का जीर्णोद्धार कराने की मांग रखी। जदयू के जिला महासचिव सुरजीत सिंह ने विधायक द्वारा किए गए कार्यो के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इनके प्रयास से मदनपुर में मेडिकल कॉलेज खुलने की प्रक्रिया शुरू होगी। विधायक ने कहा कि यह पुल साढ़े चार करोड़ की लागत से बनवाया जा रहा है। कजपा-सिमरा पुल का टेंडर हो चुका है। कई जगहों पर और पुल निर्माण की प्रक्रिया पाइपलाइन में है। उन्होंने जल, जीवन, हरियाली योजना पर प्रकाश डाला। कहा कि मेरे प्रयास से रफीगंज में इंजीनियरिग कॉलेज खुला और अब मैं मदनपुर में मेडिकल कॉलेज खोलने को लेकर प्रयासरत हूं। मेरा प्रयास होगा कि मेडिकल कॉलेज मदनुपर में खुले। विधायक ने ग्रामीणों से कम से कम एक वृक्ष लगाने एवं उसे बचाने का संकल्प दिलाया। कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए बहुआयामी कार्य हो रहे है। संवेदक को पुलिस का कार्य गुणवतापूर्ण करने का निर्देश दिया। सेवानिवृत्त शिक्षक उदय मेहता, इंद्रजीत सिंह, विजय विश्वकर्मा, कौशल कुमार चंद्रवंशी, पप्पू सिंह, बसंत वर्मा, अनिल सिंह, एरकी कला पंचायत के पंचायत अध्यक्ष डब्ल्यू सिंह, सूर्यदेव सिंह उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी