लुटेरों की तलाश में रांची पुलिस पहुंची औरंगाबाद

रांची शहर के लालपुर चौक के पास स्थित ज्वेलरी शोरूम से हथियारंबद लुटेरों ने सोमवार को ज्वेलर्स दुकानदार की गोली मारकर लाखों के जेवरात लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 06:09 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 06:15 AM (IST)
लुटेरों की तलाश में रांची पुलिस पहुंची औरंगाबाद
लुटेरों की तलाश में रांची पुलिस पहुंची औरंगाबाद

उन्होंने एसपी दीपक वर्णवाल से मुलाकात की। एसपी से मिलने के पहले इंस्पेक्टर मंडल कारा पहुंचे। जेल में बंद लुटेरों के बारे में पता किया। उन्होंने हाल के दिनों में कौन सा लुटेरा जमानत पर जेल से बाहर निकला है उसके बारे में जानकारी हासिल किया।

मंडल कारा के बाद एसपी के पास पहुंचे इंस्पेक्टर ने ज्वेलर्स दुकान लूट के दौरान सीसीटीवी में कैद हुई लुटेरों की तस्वीर को दिखाया, लेकिन पहचान नहीं हुई। इंस्पेक्टर के पास रहे लुटेरों की तस्वीर को जिले के कई थानों के थानाध्यक्ष को भेजा गया है और पहचान आने के बाद जानकारी देने का निर्देश एसपी ने दिया है। रांची पुलिस गया, औरंगाबाद, पलामू समेत अन्य जिलों में लूटकांड में शामिल राजू दास, राजू यादव, नीरज दास के अलावा कुछ अन्य लुटेरों की तलाश कर रही है।

तीन लुटेरे जमानत पर हैं जेल से बाहर

बताया जाता है कि गिरोह के लुटेरे नगर थाना के हनुमान मंदिर के पीछे डीके ज्वेलर्स एवं मदनपुर में स्वर्ण व्यवसायी रामप्रवेश सिंह की गोली मार हत्या कर जेवर से भरा थैला लूटने में शामिल रहे हैं। दोनों कांड में अब भी कई लुटेरे फरार चल रहे हैं। तीन लुटेरे जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं।

रामगढ़ तक मिला लुटेरों का लोकेशन

रांची पुलिस के अनुसार, लुटेरे घटना को अंजाम देकर रांची-हजारीबाग मुख्य सड़क से बाइक से भागे हैं। रामगढ़ तक लुटेरों का लोकेशन का पता चला है। रांची पुलिस ने गया जिला पुलिस से भी संपर्क साधा है और लुटेरों की तस्वीर को दिखाया है। बताया जाता है कि ज्वेलर्स लूटकांड का पर्दाफाश को लेकर रांची पुलिस की टीम बिहार एवं झारखंड के कई शहरों में छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी