किजर ने गौहरा को 33 रनों से किया पराजित

अरवल। स्टार क्रिकेट क्लब टूर्नामेंट शाहगंज के तत्वावधान में सोमवार की रात्रि क्रिकेट क्लब कि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jun 2020 08:11 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jun 2020 06:09 AM (IST)
किजर ने गौहरा को 33 रनों से किया पराजित
किजर ने गौहरा को 33 रनों से किया पराजित

अरवल। स्टार क्रिकेट क्लब टूर्नामेंट शाहगंज के तत्वावधान में सोमवार की रात्रि क्रिकेट क्लब किजर व लाजो क्रिकेट क्लब गौहरा के बीच क्रीड़ा मैदान में फाइनल मैच खेला गया ।

रात्रि क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का उद्घाटन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रंजन कुमार यादव ने किया। टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी किजर की टीम ने पांच विकेट पर 75 रन बनाया ।उसके जवाब में लाजो क्रिकेट क्लब गौहरा की टीम 42 रन पर ही ऑलआउट हो गई । विजेता व उप विजेता टीम के कप्तान को आयोजकों के द्वारा कप के साथ नकद राशि देकर पुरस्कृत किया गया।

इस अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुये कांग्रेस नेता ने कहा कि युवा रचनात्मक कार्यों के प्रति ध्यान दें। वर्तमान समय में देश और दुनिया कोरोना जैसे वैश्विक महामारी से जूझ रहा है ।इस रोग से बचने के लिए शारीरिक दूरी का पालन करें। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग खेल के साथ ही साथ पढ़ाई पर भी विशेष ध्यान दे पढ़ेंगे तभी आगे बढ़ेंगे । उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के युवा व बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नही है। इन्हें अवसर व उचित मार्गदर्शन मिले तो अपनी प्रतिभा का डंका बजा सकते हैं। समारोह की अध्यक्षता आयोजक सोनू कुमार ने की।

समारोह को मुखिया अरशद करीम, सरपंच सुरेश प्रसाद, पूर्व मुखिया कामता यादव, गौहर अहमद, सुभाष यादव ,जमुना प्रसाद यादव,पंकज यादव मुस्तकीम अंसारी,सुरेंद्र यादव नवीन कुमार आदि लोगों ने भी संबोधित किया। आयोजकों ने विजेता टीम के कैप्टन विक्की कुमार को टूर्नामेंट के कप सहित 25 सौ नगदी, उपविजेता टीम को कप के साथ 15 सौ रुपये नकदी राशि मुहैया कराई। उक्त रात्रि क्रिकेट टूर्नामेंट में 14 टीमों ने भाग लिया था और नॉकआउट के द्वारा फाइनल में किजर और गौहरा की टीम ने जगह बनाई थी।

chat bot
आपका साथी