अरवल का युवक औरंगाबाद में मिला कोरोना पाजिटिव

अरवल/औरंगाबाद ओमिक्रोन वैरिएंट के चर्चा के बीच नववर्ष के पहले दिन शनिवार को औरंगाबाद में चार संक्रमित मिले हैं। चार का रिपोर्ट पाजीटिव आया है। चार के एक साथ संक्रमित मिलने से सनसनी फैल गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Jan 2022 11:09 PM (IST) Updated:Sat, 01 Jan 2022 11:09 PM (IST)
अरवल का युवक औरंगाबाद में मिला कोरोना पाजिटिव
अरवल का युवक औरंगाबाद में मिला कोरोना पाजिटिव

अरवल/औरंगाबाद : ओमिक्रोन वैरिएंट के चर्चा के बीच नववर्ष के पहले दिन शनिवार को औरंगाबाद में चार संक्रमित मिले हैं। चार का रिपोर्ट पाजीटिव आया है। चार के एक साथ संक्रमित मिलने से सनसनी फैल गई है। डीपीएम डा. कुमार मनोज ने बताया कि जिले के 15 स्वास्थ्य केंद्रों पर 1,637 सैंपल की जांच हुई जिसमें चार का रिपोर्ट पाजीटिव आया है। आरटीपीसीआर जांच में सभी का रिपोर्ट पाजीटिव मिला है। बताया कि हसपुरा प्रखंड के कोइलवां गांव की 61 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है। हसपुरा का एक ग्रामीण संक्रमित हुआ है। अरवल जिले के मेहंदिया थाना के लोदीपुर गांव के एक युवक का रिपोर्ट भी संक्रमित आया है। औरंगाबाद शहर के 31 वर्षीय युवक का रिपोर्ट पाजीटिव मिला है। सभी की केस हिस्ट्री पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल में आरटीपीसीआर लैब में 796 सैंपल की जांच हुई जिसमें चार का रिपोर्ट पाजीटिव मिला है। टूनट से 50 एवं एंटीजन कीट से 791 सैंपल की जांच हुई है। जिनका रिपोर्ट पाजीटिव आया है वे जिनके संसर्ग में रहे हैं उनकी सैंपल जांच आज की जाएगी। केस हिस्ट्री की जानकारी ली जा रही है। सबसे अधिक 100 सैंपल की जांच प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देव में की गई है।

किजर उच्च विद्यालय परिसर में लाइट लगाने की मांग : किजर कुर्था मोड़ स्थित राजकीय प्लस टू इंटर स्तरीय विद्यालय में विद्युत कनेक्शन रहने के बाद भी परिसर अंधेरे में डूबा रहता है। विद्यालय से सटे महादलित टोली निवासी मोती मांझी, बसंती देवी, भुंड मांझी कहते हैं कि पूरा इलाका बिजली की रोशन से जगमग रहता है। लेकिन किजर प्लस टू उच्च विद्यालय का परिसर शाम होते ही अंधेरे में डूब जाता है। परिसर में एक भी बल्ब नहीं है। लिहाजा, असामाजिक तत्वों का बसेरा बनता जा रहा है। ग्रामीणों ने विद्यालय के प्रधान से परिसर में लाइट लगवाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी