करंट से युवक की मौत

अरवल पारस बिगहा थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा गांव निवासी किसान अकलेन्द्र कुमार 30 वर्ष की मौत विद्युत तार के चपेट में आने से हो गई। किसान अपने खेत में काम करने गया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:57 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:57 PM (IST)
करंट से युवक की मौत
करंट से युवक की मौत

अरवल: पारस बिगहा थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा गांव निवासी किसान अकलेन्द्र कुमार 30 वर्ष की मौत विद्युत तार के चपेट में आने से हो गई। किसान अपने खेत में काम करने गया था। बधार में लटक रहे 11 हजार केवी विद्युत तार की चपेट में आ गया। इसमें वह बुरी तरह झुलस गया। ग्रामीण आनन-फानन में जख्मी युवक को किजर सरकारी अस्पताल में ले गए। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर किजर थाना ने झुनाठी प्रभारी को सूचना देकर अस्पताल बुलाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। राजद नेता जयराम यादव, मनोज यादव, पैक्स अध्यक्ष विदेश्वरी प्रसाद यादव ने संवेदना व्यक्त की है। नेताओं ने प्रशासन से मृत युवक के स्वजनों को मुआवजा दिलाने की मांग की है।

जरूरतमंदों को मिले राशन के साथ दाल-दूध :भाकपा माले विधायक महानंद सिंह ने कुपोषण और भूखमरी से बचाव को लेकर जरूरतमंदों को राशन के साथ दाल, दूध एवं अन्य सामग्री देने की मांग सरकार से की है। उन्होंने कहा कि अधिकांश जरूरतमंदों के पास राशन कार्ड नहीं है। लोग भूखमरी के शिकार हो रहे हैं। अन्य खाद्य सामग्री जन वितरण प्रणाली के माध्यम से मिलनी चाहिए। नोटबंदी, लाकडाउन एवं सरकार की गलत नीतियों के कारण नौकरी खत्म हो गई है। नौकरी पर भी ग्रहण लगा हुआ है। महंगाई चरम पर है। 220 रुपये करुआ तेल मिल रहा है। अन्य सभी सामान का दाम आसमान छूने लगा है। सरकार लोगों की समस्या के समाधान के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठा रही है।

chat bot
आपका साथी