जन्माष्टमी आज तैयारी पूरी

By Edited By: Publish:Thu, 09 Aug 2012 10:16 PM (IST) Updated:Thu, 09 Aug 2012 10:17 PM (IST)
जन्माष्टमी आज तैयारी पूरी

रेणुग्राम: जन्माष्टमी पर्व को लेकर खैरखां, घोड़ाघाट, खवासपुर, सिमराहा आदि कई गांवों में तैयारी पूरी कर ली गई है। इस पव को लेकर लोगो में खासा उत्साह व्याप्त है। वहीं खैरखां में इस मौके पर भव्य मेला एवं कीर्तन का आयोजन किया गया है। इस पर्व को लेकर क्षेत्र का वातावरण भक्तिमय बन गया है।

रौनक बढ़ी

रेणुग्राम: फारबिसगंज प्रखंड के सिमराहा बाजार में पाक माह रमजानुल मुबारक को लेकर सेवई एवं फलों की दुकानें सज गई है। वहीं रोजेदारों में काफी उत्साह व्याप्त है।

आवागमन में परेशानी

रेणुग्राम: फारबिसगंज प्रखंड के घोड़ाघाट गांव में ग्रामीण से सड़क से खवासपुर-फारबिसगंज पथ में मिलने वाली सड़क के बीच में कटिंग रहने से लोगों को आवागमन में काफी कठिनाई उठानी पड़ रही है। खासकर बरसात के दिनों में जल-जमाव के चलते पैदल भी चलना मुश्किल बना है। ग्रामीणों ने विभागीय पदाधिकारी से कटिंग स्थल पर पुल निर्माण की मांग की है।

बैठक

रेणुग्राम: खैरखा गांव में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व को लेकर संचालन समिति का गठन किया गया है। आयोजन समिति के सदस्य जगतनारायण भगत, कृत्यानंद भगत, गिरानंद भगत आदि ने बताया कि इस वर्ष पूजा के मौके पर भव्य मेला का आयोजन किया गया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी