सेफ्टी और कंफर्ट के लिए Toyota Vellfire में दिए गए हैं ये खास फीचर्स

Toyota Vellfire हाल ही में लॉन्च हुई है यहां हम आपको इस Luxury Mpv के सेफ्टी फीचर्स और कीमत के बारे में बता रहे हैं। (फोटो साभार Toyota Bharat)

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 11:56 AM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 11:56 AM (IST)
सेफ्टी और कंफर्ट के लिए Toyota Vellfire में दिए गए हैं ये खास फीचर्स
सेफ्टी और कंफर्ट के लिए Toyota Vellfire में दिए गए हैं ये खास फीचर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में Toyota Vellfire लग्जरी एमपीवी लॉन्च कर दी गई है। अब लग्जरी एमपीवी है तो जाहिर सी बात है कि इसके फीचर्स भी काफी लग्जरी ही होंगे। भारतीय बाजार में अपनी शानदार कारों के लिए लोकप्रिय Toyota की यह एमपीवी कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए डिजाइन की गई है। यहां हम आपको Toyota Vellfire के फीचर्स के बारे में बता रहे हैं जो कि इसे अन्य एमपीवी से खास बनाते हैं।

(फोटो साभार: Toyota Bharat)

कलर ऑप्शन और कीमत

कलर ऑप्शन की बात की जाए तो Toyota Vellfire बर्निंग ब्लैक, पर्ल व्हाइट, ब्लैक और ग्रेफाइट जैसे 4 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं इंटीरियर कलर्स की बात की जाए तो यह कार ब्लैक और फ्लैक्सेन कलर में उपलब्ध है। एक्सटीरियर फीचर्स की बात की जाए तो इस एमपीवी में DRL के साथ ऑटो LED हैडलैंप्स, सीक्वेंसल टर्न लाइट्स, फ्रंट फॉग लैंप्स, करनरिंग फंक्शन और ऑउट साइड रियर व्यू मिरर दिया गया है। कीमत की बात की जाए तो Vellfire की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹ 79,50,000 है।

सेफ्टी और सिक्योरिटी फीचर्स

की बात की जाए तो Toyota Vellfire में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, बीए, टीपीएमएस, इम्मोबिलाइज और अलार्म, हिल स्टार्ट एसिस्ट कंट्रोल, व्हीकल डायनामिक इंटीग्रेटेड मैनेजमेंट, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, एयरबैग्स, पैनोरमिक व्यू मिरर और पार्किंग एसिस्ट अलर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं कंफर्ट और कनवेनियंस के लिए Vellfire में ग्रीन टिंटेड और अकाउसटिक ग्लास, कलर कॉर्डिनेटिड प्रीमियम लैद अपहोल्स्ट्री, पावर्ड कैप्टन सीट इन सेकेंड रो, लैविस सीट विद पावर रिकलाइन, पावर ऑटोमैन, कूल्ड और हीटेड सीट विद मैमोरी फंक्शन, पावर्ड सुपर लॉन्ग-स्लाइड सीट्स, लार्ज हैडरेस्ट, फ्रंट पैसेंजर सीट विद पावर ऑटोमैन, कूल्ड और हीटेड सीट्स, एक्सपेंशिव इंडीविजुअल आर्मरेस्ट विद कंवेनियंस टेबल, वीआईपी स्पोटलाइट विद वैलकम फंक्शन, 16-कलर रूफ एंबिएंट इलूमिनेशन, 3-जोन एसी विद nanoe, 2 और 3 रो में सनब्लाइंड, पावर्ड साइड डोर, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रैक, पावर्ड बैक डोर, स्मार्ट एंटी विद पुश स्टार्ट और चौफर कंट्रोल: की-फोब ऑपरेटिड स्लाइड साइड डोर, पावर बैक डोर, लॉक, अनलॉक, वन-टच सीट-अपराइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।  

chat bot
आपका साथी