रॉयल एनफील्ड की इस महंगी बाइक के मालिक बने लालू प्रसाद यादव के बेटे, जानें कीमत

तेज प्रताप यादव ने हाल ही में रॉयल एनफील्ड की महंगी और दमदार बाइक रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT 535 कैफे रेसर खरीदी है

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 12:15 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 08:51 AM (IST)
रॉयल एनफील्ड की इस महंगी बाइक के मालिक बने लालू प्रसाद यादव के बेटे, जानें कीमत
रॉयल एनफील्ड की इस महंगी बाइक के मालिक बने लालू प्रसाद यादव के बेटे, जानें कीमत

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को लेकर दीवानगी इसकी बिक्री के आंकड़े देखकर ही पता चलती है और यह दीवानगी आम लोगों के साथ जानी-मानी हस्तियों के बीच भी मौजूद है। ऐसा ही एक उदाहरण बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव का सामने आया है। तेज प्रताप यादव ने हाल ही में रॉयल एनफील्ड की महंगी और दमदार बाइक रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT 535 कैफे रेसर खरीदी है। आज हम आपको तेज प्रताप यादव की इस नई बाइक के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव इन दिनों रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT 535 कैफे रेसर चलाते हुए कई बार देखें गए हैं। बता दें रॉयल एनफील्ड ने इस साल की शुरुआत में ही इस बाइक का प्रोडक्शन बंद कर दिया था। तेज प्रताप ने इसे डीलरशिप्स पर बचे स्टॉक के जरिए खरीदी।

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT 535 कैफे रेसर की स्पेसिफिकेशन्स

इस बाइक में 535cc का फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है। यह इंजन 29.1bhp की पावर के साथ 44Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। बाइक में सिंगल सीट और स्पोर्टी रियर काउल दिए गए हैं, जो अट्रैक्टिव लुक के साथ आता है। भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT 535 कैफे रेसर के बंद होने से पहले कीमत 2.11 लाख रुपये (एक्स शोरूम) थी।

chat bot
आपका साथी