टाटा मोटर्स ने लॉन्च किया नया सब ब्रैंड TAMO, प्रीमियम सेगमेंट पर होगा फोकस

टाटा मोटर्स ने एक दम नया सब ब्रैंड TAMO को लॉन्च कर दिया है। इस ब्रैंड के अंतर्गत टाटा मोटर्स प्रीमियम कारें बनाने पर ज़ोर देगी। 7 मार्च को

By Bani KalraEdited By: Publish:Thu, 02 Feb 2017 10:45 PM (IST) Updated:Thu, 02 Feb 2017 10:50 PM (IST)
टाटा मोटर्स ने लॉन्च किया नया सब ब्रैंड TAMO, प्रीमियम सेगमेंट पर होगा फोकस
टाटा मोटर्स ने लॉन्च किया नया सब ब्रैंड TAMO, प्रीमियम सेगमेंट पर होगा फोकस

नई दिल्ली(बनी कालरा) टियागो और हेक्सा की कामयाबी के बाद टाटा मोटर्स पैसेंजर कार सेगमेंट को अब काफी सीरियस ले रही है। और इस सेगमेंट में अपनी मजबूती बनाने के लिए टाटा मोटर्स ने एक दम नया सब ब्रैंड TAMO को लॉन्च कर दिया है। इस ब्रैंड के अंतर्गत टाटा मोटर्स प्रीमियम कारें बनाने पर ज़ोर देगी। 7 मार्च को शुरू हो रहे जेनेवा इंटरनैशनल मोटर शो में कंपनी अपनी एक स्पोर्ट्स कार को प्रदर्शित करेगी।

टाटा मोटर्स के मुताबिक TAMO एक ऐसे ब्रैंड की भूमिका निभाएगा जहां ग्लोबल स्टार्टअप्स, टेक कंपनियों के साथ नेटवर्किंग करके करंट ट्रेंड्स, इनोवेशंस और सल्यूशंस को समझने की कोशिश की जाएगी ताकि फ्यूचरिस्टिक प्रोडक्ट्स बनाए जायें। हालांकि टाटा ने TAMO को एक सब ब्रैंड के तौर पर ही पेश किया है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि कंपनी TAMO के नाम से एक अलग डीलरशिप भी बनाएगी।

दरअसल मारुति सुजुकी ने नेक्सा नाम से अपना प्रीमियम डीलरशिप लॉन्च किया था। नेक्सा के जरिये कंपनी अपनी पिमियम कार बालेनो, एस-क्रॉस और इग्निस को बेचती है। मारुति का यह कॉन्सेप्ट काफी कामयाब भी हुआ है। ऐसे में हो सकता है किटाटा मोटर्स की तरफ से भी ऐसी ही कोई न्यूज़ हम सबको मिले।

chat bot
आपका साथी