टाटा ने ग्राहकों के लिए पेश किया हेक्सा एक्स्पीरिएंस सेंटर

तीन दिन तक चले इस प्रोग्राम में टाटा की नई SUV हेक्सा को चलाने के साथ-साथ थोड़ा ओर करीब से समझने का मौका मिला। रोड के अलावा ऑफ-रोड पर गाड़ी की परफॉरमेंस देखने को मिली।

By Bani KalraEdited By: Publish:Mon, 28 Nov 2016 10:22 AM (IST) Updated:Mon, 28 Nov 2016 10:56 AM (IST)
टाटा ने ग्राहकों के लिए पेश किया हेक्सा एक्स्पीरिएंस सेंटर

नई दिल्ली (बनी कालरा) टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए अभी हाल ही में हेक्सा एक्स्पीरिएंस सेंटर प्रोग्राम का आयोजन इओ हुडा गुड़गांव 2, सेक्टर 29 में किया। तीन दिन तक चले इस प्रोग्राम में टाटा की नई SUV हेक्सा को चलाने के साथ-साथ थोड़ा ओर करीब से समझने का मौका मिला। रोड के अलावा ऑफ-रोड पर गाड़ी की परफॉरमेंस देखने को मिली।

टाटा की हेक्सा का भारत में बड़ी ही बेसब्री सेइंतजार किया जा रहा है। इसलिए जो लोग नई हेक्सा में दिलचस्पी दिखा रहे हैं उनके लिए यह “हेक्सा एक्स्पीरिएंस सेंटर” मजेदार रहा। अगले साथ जनवरी में टाटा नई हेक्सा को भारत में लॉन्च करेगी और इसकी बुकिंग के अवसर भी मिलेंगे।

हेक्सा एक्स्पीरिएंस सेंटर जैसे कार्यक्रम करके कंपनी को भी ग्राहकों से फीडबैक मिलते है, जो प्रोडक्ट के लिए बेहद जरूरी भी होते है। NCR के अलावा टाटा मोटर्स अब बेंगलूरू, चेन्नईऔर हैदराबाद जैसे मेट्रो शहरों में सेटअप की योजना बना रही है। हेक्सा एक्स्पीरिएंस में हिस्सा लेने के लिए ऑन-स्पॉट रजिस्ट्रेशन के अलावा www.hexa-tataotors.com पर लॉगइन कर सकते है।

इस मौके पर टाटा मोटर्स के अध्यक्ष-पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट, मयंक पारीक ने कहा की अपनी पहली पेशकश के बाद से ही टाटा हेक्सा ने लोगों के बीच काफी उत्सुकता और जिज्ञासा पैदा कर दी है जिसके परिणामस्वरूप हमारी डीलरशिप में बुकिंग के लिए उत्साहजनक प्रतिक्रियायें मिलने लगी।

हमारें ग्राहक जुड़ाव प्रयासों को बढ़ावा देते हुए अब हम हेक्सा एक्स्पीरिएंस सेंटर की पेशकश कर रहे हैं जिससे संभावित ग्राहकों, शौकीनों और उनके परिवारों को खूबियों से भरपूर टाटा हेक्सा की खूबियों के साथ जुड़ने का मौका मिलता हैं।

chat bot
आपका साथी