Mini Cooper SE को फिर से खरीदने का मौका, कंपनी ने शुरू की बुकिंग

Mini Cooper SE की बुकिंग एक बार फिर शुरू हो चुकी है। इस बार इसे ज्यादा यूनिट्स के साल पेश किया गया है। हालांकि इसकी कीमत में भी बढ़ोतरी की गई है। दूसरी तरफ मिनी कूपर में आपको वही पुराना बैटरी पैक देखने को मिलेगा ।

By Sonali SinghEdited By: Publish:Wed, 06 Jul 2022 02:18 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jul 2022 07:19 AM (IST)
Mini Cooper SE को फिर से खरीदने का मौका, कंपनी ने शुरू की बुकिंग
Mini Cooper SE कार की बुकिंग हुई शुरू, देखें डिटेल्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mini Cooper SE ने पिछले साल के आखिर में भारत में दस्तक दी थी। उस समय इसे महज 30 यूनिट्स के साथ लाया गया था और इसकी डिमांड इतनी थी कि बुकिंग शुरू होने के महज दो घंटों में ही इसकी सारी यूनिट्स बिक गई थी। अब कंपनी ने लोगों को इस मिनी कार को खरीदने का एक और मौका दिया है। मिनी इंडिया ने कूपर SE की बुकिंग विंडो फिर से शुरू कर दी है। तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

कीमतों में हुई है बढ़ोतरी

मिनी इंडिया ने इस बार कूपर SE के 40 यूनिट्स की बुकिंग शुरू की है और आप इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से बुक कर सकते हैं। हालांकि, इस बार कार की कीमतों को बढ़ा दिया गया है। अब आप मिनी कूपर SE को 50.90 लाख रुपये मे खरीद सकते हैं, जबकि इसके पहले बैच में कार की कीमत 48.70 लकह रुपये थी। इस तरह दूसरे बैच में कूपर की कीमत 2.20 लाख रुपये तक बढ़ाई गई है।

मिलती है ये बैटरी रेंज

मिनी कूपर SE में 32.6 kWh का लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है जो 184bhp की पावर और 270Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। रेंज की बात करें तो एक बार चार्ज करने पर यह 235 से 270 किमी की रेंज देती है और 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 7.3 सेकेंड में पकड़ सकती है। चार्जिंग विकल्पों में 11kW का AC चार्जर भी मिलता है जो 2.5 घंटे में बैटरी को 80 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।

मिलते हैं ये फीचर्स

फीचर्स के रूप में मिनी कूपर SE को हेड-अप डिस्प्ले, एयर वेंट और सेंटर में गोलाकार टचस्क्रीन को रखा गया है। डिजाइन की बात करें तो इलेक्ट्रिक मिनी कूपर SE3-डोर बॉडी स्टाइल केसाथ आती है और इसमें चार रंगों- व्हाइट सिल्वर, मिडनाइट ब्लैक, मूनवॉक ग्रे और ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन को उपलब्ध कराया गया है।

chat bot
आपका साथी