निसान ने देशभर में लगाए सर्विस कैंप, मिल रहा ये खास ऑफर और डिस्काउंट

निसान मोटर ने अपने कस्टमर के लिए पूरे भारत में फ्री सर्विस कैंप आयोजित किया है। यह कैंप 24 जुलाई से 31 जुलाई तक चलेगा।

By NiteshEdited By: Publish:Wed, 25 Jul 2018 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 25 Jul 2018 06:27 PM (IST)
निसान ने देशभर में लगाए सर्विस कैंप, मिल रहा ये खास ऑफर और डिस्काउंट

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। निसान मोटर ने अपने कस्टमर के लिए पूरे भारत में फ्री सर्विस कैंप आयोजित किया है। यह कैंप 24 जुलाई से 31 जुलाई तक चलेगा। कस्टमर इस सुविधा का लाभ निसान और डैटसन के देशभर में सभी आउटलेट्स पर ले सकते हैं। कंपनी ने कस्टमर्स के कार चेक-अप के लिए 60-पॉइंट लगाए हैं, इसके अलावा गाड़ी की धुलाई भी की सुविधा है। कपंनी ने लेबर चार्ज पर 20 परसेंट डिस्काउंट का ऑफर भी रखा है।

निसान ने गाड़ी के एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट का ऑफर रखा है। साथ ही कस्टमर के लिए गिफ्ट की भी सुविधा है। निसान और डैटसन ने अपनी ऑफिसियल एक्सेसरीज लिस्ट पर चाइल्ड सेफ्टी सीट्स की सर्विस देने की बात कही है। कंपनी के मुताबिक, कुल आठ दिन चलने वाले इस कैंप में सीट पर 10 फीसद का डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा।

निसान सर्विस कैंप में ये खास ऑफ
60 कार पॉइंट चेक अप फ्री, गाड़ी की धुलाई फ्री, लेबर चार्ज पर 20 परसेंट का डिस्काउंट
चाइल्ड सेफ्टी पर गाइड
नए चाइल्ड सीट पर 10 फीसद का डिस्काउंट

बता दें कि निसान के मुताबिक, 2014 में शुरू हुए इस सर्विस कैंप के माध्यम से निसान ने अब तक 1,00,000 से ज्यादा कस्टमर्स को ये सर्विस दी है।

इस पर बात करते हुए निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के वाईस प्रेसिडेंट संजीव अग्रवाल ने कहा, 'हम अपने कस्टमर्स को बिक्री और बिक्री के बाद की सेवाएं देने में विश्वास रखते हैं। हमें खुशी है कि निसान हमारे कस्टमर्स के साथ सक्रिय रूप से जुड़ने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है। हमने इस पहल के माध्यम से वर्षों से लगभग 1.5 लाख कस्टमर्स को सर्विस दी है।'

जेडी पावर 2017 इंडिया कस्टमर सर्विस इंडेक्स (सीएसआई) के अध्ययन के मुताबिक, निसान और डैटसन कस्टमर सेटिस्फेक्शन के लिए भारत में टॉप 6 ऑटो कंपनियों में से एक है।

chat bot
आपका साथी