Hyundai Styx का पहला टीजर जारी, Maruti Vitara Brezza को देगी टक्कर

Hyundai Styx का मुकाबला सीधा Maruti Vitara Brezza से होगा जो कि सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी ही नहीं बल्कि सबसे लोकप्रिय एसयूवी भी है

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 04:57 PM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2019 10:58 AM (IST)
Hyundai Styx का पहला टीजर जारी, Maruti Vitara Brezza को देगी टक्कर
Hyundai Styx का पहला टीजर जारी, Maruti Vitara Brezza को देगी टक्कर

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Hyundai ने अपनी Styx (QXi) का प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। कंपनी ने इसके लिए पहला टीजर वीडियो जारी किया है और वीडियो में यह दिखाया है कि यह एसयूवी कैसे हाई लैटीट्यूड्स और चरम मौसम की स्थित में आसानी से चल सकती है। Styx का मुकाबला सीधा Maruti Vitara Brezza से होगा, जो कि सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी ही नहीं, बल्कि सबसे लोकप्रिय एसयूवी भी है। यह हुंडई Carlino HND-14 कॉन्सेप्ट है और यह Mahindra XUV300, Ford EcoSport और Tata Nexon को कड़ी टक्कर देगी। Hyundai की डिजाइन भाषा में काफी बदलाव आया है और प्रोडक्शन वर्जन ने उन बदलावों को शामिल किया है।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Hyundai Styx में 100 hp वाला 1.4 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इसमें 90hp वाला टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन और एक 100 hp वाला 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दे सकती है। टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन स्वाभिव रूप से नैचुरली एस्पिरेटेड यूनिट की तुलना में ज्यादा टॉर्क वाला होगा। इस एसयूवी में कंपनी 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक का विकल्प दे सकती है।

Hyundai Styx को दुनिया के सामने 2019 न्यू यॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो में पेश किया जाएगा जो कि 17 से 28 अप्रैल तक चलेगा। Hyundai Creta और Hyundai Kona के मुकाबले Hyundai Styx छोटी होगी। कार के फ्रंट में टू-टायर हेडलाइट सेटअप दिया जाएगा जिसे हुंडई कम्पोजिट लाइट कहती है और एक बड़ी कास्कैडिंग ग्रिल दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:

Kawasaki की बाइक्स खरीदना हो जाएगा और महंगा, पहली अप्रैल से बढ़ जाएंगे 7% तक दाम

Avan Motors ने लॉन्च किया नया Trend-E इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत 56,900 रुपये से शुरू

chat bot
आपका साथी