Alpha Vector ने भारत में लॉन्च की KTM की प्रीमियम साइकिल रेंज, जानें खासियत और कीमत

इस पाटर्नरशिप के बाद कंपनी ने प्रीमियम साइकिल्स की अपनी रेंज लॉन्च कर दी है साथ ही Alpha Vector भारत में KTM साइकिल्स का एक मात्र डिस्ट्रीब्यूटर भी बन गया है। यह जानकारी कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में दी गई है।

By Vineet SinghEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 05:34 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 05:34 PM (IST)
Alpha Vector ने भारत में लॉन्च की KTM की प्रीमियम साइकिल रेंज, जानें खासियत और कीमत
Alpha Vector ने भारत में लॉन्च की KTM की प्रीमियम साइकिल रेंज

नई दिल्ली, (पीटीआई)। सिटी-बेस्ड स्टार्ट-अप Alpha Vector ने गुरुवार को यूरोपीय साइकिल निर्माता कंपनी केटीएम के साथ पार्टरशिप करने की जानकारी दी है। इस पार्टनरशिप के बाद कंपनी KTM की प्रीमियम साइकिल रेंज को भारत में उतारेगी। इस पाटर्नरशिप के बाद कंपनी ने प्रीमियम साइकिल्स की अपनी रेंज लॉन्च कर दी है साथ ही Alpha Vector भारत में KTM साइकिल्स का एक मात्र डिस्ट्रीब्यूटर भी बन गया है। यह जानकारी कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में दी गई है।

जानकारी के अनुसार इन साइकिल्स की कीमत 30,000 रुपये से शुरू होकर 10 लाख रुपये तक जाएगी। ये प्रीमियम साइकिल्स हैं जिनकी डिमांड तेजी से बढ़ रही है। शहरों में अब लोग काफी संख्या में इन साइकिल्स को खरीद रहे हैं। कीमत ज्यादा होने के बावजूद भी इन साइकिल्स की काफी डिमांड आ रही है।

अल्फा वेक्टर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सचिन चोपड़ा ने कहा, "भारत में साइकिल चलाने को लेकर एक बड़ा बदलाव आया है और ये चलन तेजिस से बढ़ रहा है। प्रीमियम सेगमेंट में खासकर शहरों में लाइफस्टाइल के रूप में साइकिल को अपनाने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है।"

चोपड़ा ने कहा, "हम इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए केटीएम साइकिलों को भारत में लाने के लिए उत्साहित हैं और न केवल बेजोड़ गुणवत्ता और प्रदर्शन बल्कि एक असाधारण खरीद और स्वामित्व अनुभव प्रदान करते हैं।"

आपको बता दें कि Alpha Vector ने हाल ही में ई-साइकिल मेरकी (Meraki) को भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस ई-साइकिल की कीमत 29,999 रुपये रखी है। खास बात यह है कि इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी भी ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है।

chat bot
आपका साथी