Cheapest Automatic car: देश की सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कारें, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर भी रिलैक्स रहेंगे आप

Cheapest Automatic car In India अगर आप शहर में ड्राइव करते हैं या फिर किसी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर हमेशा ड्राइव करते होंगे तो आपके लिए ऑटोमैटिक यानी एमटी गियरबॉक्स वाली गाड़ियां बेस्ट साबित हो सकती है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Publish:Tue, 30 May 2023 02:40 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2023 02:40 PM (IST)
Cheapest Automatic car: देश की सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कारें, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर भी रिलैक्स रहेंगे आप
देश में बिकने वाली किफायती ऑटोमैटिक कारें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आज इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं, उन टॉप ऑटोमेटिक कारों के बारे में जो सिटी ड्राइव के लिए बेहतरीन मानी जाती हैं। यह आपके लिए वैल्यू फॉर मनी साबित हो सकती हैं,  इसके साथ रोजाना इस्तेमाल करने के लिए इसमें बेहतरीन माइलेज भी मिलता है। आइए जानते हैं उन टॉप 5 ऑटोमेटिक कारों के बारे में।

मारुति सुजुकी अल्टो K10

यह मारुति की सबसे पॉपुलर गाड़ियों में से एक है, जिसमें आपको ऑटोमेटिक गियर बॉक्स ऑप्शन मिल जाएगा। किफायती कीमत में आने वाली यह कार सिटी ड्राइवर के लिए बेस्ट मानी जाती है, इसमें 1.0 लीटर का इंजन लगा हुआ है।

रेनॉल्ट क्विड

इस गाड़ी में भी के10 की तरह 1.0 लीटर का इंजन मिल जाएगा और इसमें 5-स्पीड एमटी गियर-बॉक्स मिलेगा, जो ट्रैफिक और सिटी ड्राइव के लिए परफेक्ट माने जाते हैं।

टाटा टियागो

अगर आप थोड़ा अधिक पावरफुल ऑटोमेटिक कार वह भी किफायती कीमत में चाहते हैं, तो आपके सामने टाटा टियागो एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसमें ऑटोमेटिक गियर बॉक्स ऑप्शन दिया गया है। इसके अलावा पावर के लिए इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा हुआ है, जिससे आप सिटी ड्राइवर के अलावा हाईवे राइड पर भी इसके परफॉर्मेंस का लुफ्त उठा सकते हैं।

सुजुकी वैगनआर

मारुति सुजुकी वैगनआर एक ऐसी मारुति की गाड़ी है, जिसकी लोकप्रियता लॉन्च होते अभी तक बरकरार है किफायती कीमत में आने वाली इस गाड़ी में आपको ऑटोमेटिक गियर बॉक्स मिल जाएगा।

Hyundai Santro

1.1 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा हुआ है वहीं इसमें 5-speed एंटी गियर बॉक्स ऑप्शन मिलता है जो अच्छे माइलेज और कंफर्ट राइट के लिए बेहतरीन मानी जाती हैं इसके अलावा इसमें कई अन्य बेहतरीन फीचर मिलते हैं जिसमें रियर व्यू कैमरा कीलेस एंट्री शामिल है

chat bot
आपका साथी