नई कार खरीदने पर 1.50 लाख रुपये तक के फायदे मिल रहे हैं, जानिये किस कार पर है कितना डिस्काउंट

इन दिनों कई ऑटो कंपनियां अपने मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। इन कंपनियों में होंडा, फोर्ड और महिंद्रा शामिल हैं।

By Bani KalraEdited By: Publish:Wed, 13 Jun 2018 06:09 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jun 2018 08:28 AM (IST)
नई कार खरीदने पर 1.50 लाख रुपये तक के फायदे मिल रहे हैं, जानिये किस कार पर है कितना डिस्काउंट
नई कार खरीदने पर 1.50 लाख रुपये तक के फायदे मिल रहे हैं, जानिये किस कार पर है कितना डिस्काउंट

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। इन दिनों कई ऑटो कंपनियां अपने मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। इन कंपनियों में होंडा, फोर्ड और महिंद्रा शामिल हैं। होंडा के कई मॉडल्स पर डिस्काउंट चल रहा है। ये कंपनियां ग्राहकों को कैश बेनेफिट्स के साथ-साथ इंश्योरेंस में भी रियायत दे रही है। हम आपको बता रहे हैं किस कंपनी की कौन सी गाड़ी पर आपको डिस्काउंट मिल सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबि होंडा ब्रियो पर एक रुपये में इंश्योरेंस और दूसरे कई तरह के कॉरपोरेट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जबकि जैज के अलग-अलग वैरिएंट्स पर 15 हजार रुपये से लेकर 75 हजार रुपये तक की नकद छूट मिल रही है। साथ ही इन मॉडल्स पर एक रुपये में इंश्योरेंस दिया जा रहा है। इसके हर मॉडल पर 60 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है।

वही होंडा सिटी पर एक रुपये में इंश्योरेंस और सिटी जेडएक्स एनिवर्सरी एडिशन के इंश्योरेंस पर 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है। इसके एक्सचेंज बोनस पर 20 हजार रुपये तक का फायदा और इंश्योरेंस में 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। होंडा सीआर-वी पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पर 1.5 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है।

फोर्ड एस्पायर: होंडा के अलावा फोर्ड की गाड़ी एस्पायर पर भी भारी छूट मिल रही है। एस्पायर पर 80 हजार रुपये तक के कैश बेनेफिट मिल रहे हैं।

महिंद्रा केयूवी 100:  महिंद्रा भी अपनी दो गाड़ियों पर डिस्काउंट दे रही है। कंपनी केयूवी 100 पर 69 हजार रुपये तक के बेनेफिट्स दे रही है।

महिंद्रा टीयूवी 300: केयूवी 100 के अलावा महिंद्रा टीयूवी 300 पर भी छूट दे रही है। कंपनी इस गाड़ी पर 65 हजार रुपये तक के बेनेफिट्स दे रही है।

chat bot
आपका साथी