टाटा टियागो में हैं 5 बड़ी खूबियां, माइलेज 27 किलोमीटर से ज्यादा

अगर आप टाटा की टियागो को खरीदने का मन बना रहे है तो उससे पहले आप इस रिपोर्ट को जरूर पड़े क्योकिं यहां हम आपको टाटा टियागो खरीदने के पांच बड़े कारण

By Bani KalraEdited By: Publish:Wed, 07 Dec 2016 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 25 Jan 2017 12:13 AM (IST)
टाटा टियागो में हैं 5 बड़ी खूबियां, माइलेज 27 किलोमीटर से ज्यादा
टाटा टियागो में हैं 5 बड़ी खूबियां, माइलेज 27 किलोमीटर से ज्यादा

नई दिल्ली (बनी कालरा) टाटा मोटर्स की टियागो अपने सेगमेंट की एक ख़ास कार बन चुकी है। यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन में हैं। टियागो के साथ काफी समय हमने बिताया और कई शहरों में इसे ड्राइव किया। अगर आप टाटा की टियागो को खरीदने का मन बना रहे है तो उससे पहले आप इस रिपोर्ट को जरूर पड़े क्योकिं यहां हम आपको टाटा टियागो खरीदने के पांच बड़े कारण बता रहे हैं

लुक्स: लुक्स के मामले में टियागो एक कम्पलीट छोटी कार लगती है इसका लुक्स यूथ के साथ-साथ फैमिली क्लास को भी पसंद आ रहा है। क्योकिं यह कार काफी इम्प्रेस जो करती है। वही इस कार में अच्छी क्वालिटी भी देखी जा सकती है देखने को मिलती है।

स्पेस: वही इसका कैबिन स्पेस के मामले में भी आपको पसंद आएगा। फीचर्स की बात करें तो यह कार अपने सेगमेंट में बेहतर साबित हुई है। इसमें आपको साउंड अच्छा मिलेगा।

कीमत: एक छोटी कार के हिट होने में सबसे बड़ा हाथ कीमत का भी होता है। नई TIAGO के पेट्रोल की कीमत 3.20 लाख रुपए (एक्स-शो रूम दिल्ली) से शुरु होती है जबकि इसके डीजल मॉडल की कीमत 3.94 लाख रुपए (एक्स-शो रूम दिल्ली) से शुरु होती है।

इंजन: पॉवरट्रेन की बात करें तो टियागो 1.0L के डीजल और 1.2L का पेट्रोल इंजन ले साथ आती है। इसका पेट्रोल इंजन (Revotron) 23.84 km/l की माइलेज निकला देता है जबकि डीजल इंजन (Revotorq) 27.28 km/l माइलेज देता है।

परफॉरमेंस: टियागो के दोनों हे इंजन अच्छी परफॉरमेंस देते है लेकिन डीजल इंजन के मुकाबले इसका पेट्रोल इंजन ज्यादा इम्प्रेस करता है। खराब रास्तों पर इसके सस्पेंशन असरदार हैं।वहीँ कार की राइडिंग और हैंडलिंग बढ़िया है। कुलमिलकर देखा जाए तो टाटा ने टियागो के रूप में एक अच्छी छोटी कार बनाने बनाई है।

chat bot
आपका साथी