Move to Jagran APP

छुट्टी का सही अर्थ: फ्यूचर चॉइस हॉस्पिटैलिटी के साथ, 100 से भी अधिक देशों तक पहुंचे

हमारे सभी रिसॉर्ट परिवार एवं उनके बच्चों को उच्च गुणवत्ता प्रदान करने के लिए छुट्टियां प्रदान करने हेतु ग्राहकों का ध्यान केंद्रित करते हैं। एक सदस्य के रूप में आप हमें चुने आपको कहां और कब छुट्टी मनाना है इसके बारे में चिंता की आवश्यकता नहीं होगी।

By Jagran NewsEdited By: Ruhee ParvezPublished: Fri, 19 May 2023 05:07 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 05:07 PM (IST)
छुट्टी का सही अर्थ: फ्यूचर चॉइस हॉस्पिटैलिटी के साथ, 100 से भी अधिक देशों तक पहुंचे
छुट्टी का सही अर्थ: फ्यूचर चॉइस हॉस्पिटैलिटी के साथ, 100 से भी अधिक देशों तक पहुंचे

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। दुनिया भर के 100 से अधिक देशों में फ्यूचर चॉइस हॉस्पिटैलिटी की सदस्यता को आपको 4000 से भी अधिक रिसॉर्ट्स में छुट्टियां मनाने हेतु एक विकल्प प्रदान करती है। इसकी सबसे बड़ी बात तो यह है कि आपको घरेलू कीमत पर ही सभी प्रकार के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छुट्टियां बिताने का मौका प्रदान किया जा रहा है। इनका उद्देश्य एक मेहमान को अपने घर जैसा महसूस कराने का प्रयास किया जा रहा है और इस दौरान मुकाम को हासिल करने के लिए भी काफी जगह लगन से काम किया जा रहा है।

loksabha election banner

हमारे द्वारा प्रदान किए जाने वाले सभी रिसॉर्ट परिवार एवं उनके बच्चों को उच्च गुणवत्ता प्रदान करने के लिए छुट्टियां प्रदान करने हेतु ग्राहकों का ध्यान केंद्रित करते हैं। एक सदस्य के रूप में आप हमें चुने आपको कहां और कब छुट्टी मनाना है इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता आपको नहीं होगी। हमारे द्वारा आपको प्रदान की जाने वाली सभी सेवाएं परेशानी मुक्त छुट्टियों बनाने में सक्षम बनाती है जिसके तहत आप पूर्ण लुफ्त उठा सकते हैं। और अपने परिवार वालों के साथ उच्च गुणवत्ता वाले अनुभव को प्राप्त कर सकते हैं।

जैसे कि आप सभी लोग जानते हैं छुट्टी मनाना अपने परिजनों के साथ एक अटूट संबंध बनाने जैसा है और छुट्टी मना कर बंधन बनाने का सबसे उत्तम तरीका भी माना जाता है और फ्यूचर चॉइस हॉस्पिटैलिटी सदस्यता इसके लिए आदर्श है। यह एक प्रकार से एकजुटता बनाने में एवं खोजों की प्रति आपके प्रतिबद्धता को संजो कर रख पाता है। आप आज की कीमतों पर अपने सदस्यों के साथ इस सदस्यता का चयन करके अपने भविष्य की छुट्टियों का आनंद भी उठा सकते हैं। जल्दी भुगतान करें और अगले 25 वर्षों के लिए अपने रिजॉर्ट्स गंतव्य और क्यूरेटेड अनुभव की विस्तृत शुक्ला की भी खोज करें।

जानकारी के लिए आपको यह बात बता दें कि हॉस्पिटैलिटी मेंबरशिप प्राप्त करने के लिए आपकी परिजनों के लिए मौज मस्ती एवं खुशी का वादा हमारी तरफ से किया जा रहा है। चाहे वह समुद्र तट पर क्यों ना हो! या फिर आपको जंगल में जाना हो! आप चाहे तो रेगिस्तान में या पहाड़ की चोटी पर भी अगले 25 वर्षों तक हर साल 6N/D के लिए नहीं छुट्टियों का आनंद अपने परिवार वालों के साथ एवं परिजनों के साथ ले सकते हैं। इन छुट्टियों के लिए आपको 25 वर्षों के लिए 100 से भी अधिक देशों तक पहुंचाने का जिम्मा हमारा है। हसीन पल संजोने के लिए जीवन भर की यादें एवं अत्यंत आनंद उठाने के लिए फ्यूचर चॉइस हॉस्पिटैलिटी को चुने।

Note:- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.