PTI

चेन्नई के रेल म्यूज़ियम में आने वाले टूरिस्ट्स और स्थानीय लोग अब वहां परिसर में खोले गए नए रेल कोच-थीम्ड रेस्टोरेंट में अलग-अलग तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों को भी एन्जॉय कर पाएंगे।

'चेन्नई एक्सप्रेस' नामक इस एयर कंडीशन्ड रेस्टोरेंट इंटीग्रल कोच फैक्ट्री (आईसीएफ) द्वारा प्रदान की गई ट्रेन के लिंके हॉफमैन बुश (एलएचबी) कोच के अंदर बनाया गया है और रेलवे स्टेशन के माहौल के बीच सेट किया गया है। साल 2015 में भोपाल के बाद रेलवे द्वारा देश में खोला जाने वाला ये दूसरा इस तरह का रेस्टोरेंट है।

रेस्टोरेंट महज तीन महीने में बनकर तैयार हुआ है। यहां आप चाइनीज़ से लेकर कॉन्टिनेंटल, नार्थ और साउथ इंडियन हर तरह का स्वाद चख सकते हैं। इसके अलावा रेस्टोरेंट के मेन्यू में वो सारी डिशेज भी मौजूद हैं जो आमतौर पर ट्रेनों में सफर के दौरान यात्रियों को परोसी जाती हैं। कैफेटेरिया, जिसमें रेलवे प्लेटफॉर्म शामिल है। इसमें 64 लोगों एक साथ बैठ सकते हैं। जो यहां आने वालों के लिए खास आकर्षण है।

ईडन होटल मैनेजिंग डायरेक्टर, एम बी वेंकटेश, जीआरटी ग्रूप ऑफ होटल्स, कॉरपोरल शेफ, सीताराम प्रसाद ने ऑफिशियली एक इवेंट के दौरान रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया। 

Posted By: Priyanka Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप