Move to Jagran APP

Valentine Day 2022: सिंगल्स न हो आज के दिन उदास, दोस्त के साथ भी इस दिन को बना सकते हैं बेहद खास

Valentine Day 2022 सिंगल हैं और इस दिन करने का कुछ खास नहीं तो घर पर बैठकर बोर होने से अच्छा है अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ इस दिन मौज-मस्ती का प्लान बनाएं। यहां दिए गए आइडियाज़ स्योर आपके दिन को यादगार बना देंगे।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 14 Feb 2022 02:36 PM (IST)Updated: Mon, 14 Feb 2022 02:40 PM (IST)
Valentine Day 2022: सिंगल्स न हो आज के दिन उदास, दोस्त के साथ भी इस दिन को बना सकते हैं बेहद खास
बीच पर एंजॉय करती हुई दो युवतियां

अगर आप सिंगल हैं तो बेशक वैलेंटाइन डे को लेकर किसी भी तरह की एक्साइमेंट नहीं रहती होगी लेकिन ऐसा बिल्कुल जरूरी नहीं कि वैलेंटाइन डे सिर्फ पार्टनर के साथ ही मनाया जा सकता है। इस दिन को आप हर उस शख्स के साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं जिनसे आप प्यार करते हैं और जो आपके दिल के बेहद करीब है फिर चाहे वो आपका बेस्ट फ्रेंड हो, आपके मॉम-डैड हो या फिर आपके भाई-बहन। तो ऐसे बनाएं अपने इस दिन को मज़ेदार... 

loksabha election banner

1. मूवी मस्ती

दोस्त के साथ आप इस दिन मूवी देखने का प्लान बनाएं। मूवी देखना भी अलग ही तरह का एंजॉयमेंट है खासतौर से अगर वो कॉमेडी हो तो। थिएटर जाने का सीन नहीं बन पा रहा है तो घर पर भी इसकी अरेंजमेंट कर सकते हैं। आजकल तो नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, डिज्नी हॉटस्टार जैसे कई प्लेटफॉर्म हैं जहां नई से लेकर पुरानी, हर तरह की मूवीज़ का खजाना है। तो पॉपकॉर्न, नाचोस लेकर बैठ जाएं मस्ती करने।

2. शॉर्ट रोड ट्रिप पर

क्योंकि आज सोमवार है तो ऑफिस से छुट्टी लेना तो जरा मुश्किल टास्क होगा। ऐसे में जितना जल्दी ऑफिस का काम निपटा सकते हैं निपटाएं और फिर दोस्त के साथ निकल जाएं शहर की आसपास जगहों को एक्सप्लोर करने। नई जगहों को एक्सप्लोर करने का अपना अलग ही एडवेंचर होता है खासतौर से अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ।

3. फोटो सेशन का आइडिया

गर्ल्स को फोटो क्लिक करवाने का कितना शौक होता है ये बात किसी से छिपी नहीं है और बिना नाक-भौं सिकोड़े अलग-अलग पोज़ में आपकी बेस्ट फोटोज़ तो नो डाउट आपकी बेस्ट फ्रेंड ही क्लिक कर सकती हैं तो इस दिन मौज-मस्ती के साथ इंस्टाग्राम, फेसबुक पर अपनी डीपी बदलने और एल्बम में शानदार क्लिक्स एड करने के लिए फोटो सेशन का भी प्लान कर सकती हैं।

4. पार्टनर योगा

दोस्त के साथ वर्कआउट करने का आइडिया भी इस दिन को मज़ेदार बना सकता है। जरूरी नहीं हैवी वर्कआउट और योगा ही करेंं। डांसिंग को भी आप इसमें काउंट कर सकते हैं जिससे बॉडी को एक्टिव हो ही जाएगी और फुल टू मस्ती की तो गारंटी है ही।

5. शॉपिंग

स्ट्रेस बस्टर होती है शॉपिंग वो भी अपने BFF के साथ। तो निकल जाएं आज स्ट्रीट शॉपिंग करने। जिसके लिए आपको बहुत ज्यादा पैसे भी नहीं खर्च करने पड़ेंगे और मस्त एंजॉयमेंट भी हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.