Move to Jagran APP

शायरी कॉन्टेस्ट 'अल्फ़ाज़-ए-जागरण' में हिस्सा लेकर जीत सकते हैं 10 हजार रुपए तक का इनाम

इस कॉन्टेस्ट को खेलने के नियमों को सरल रखा गया है। आपकी शायरी जितनी दिलचस्प होगी उसपर आपको उतने अधिक लाइक्स मिलेंगे। पाठकों के लिए इसमें हिस्सा लेना काफी आसान भी है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 04:51 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 04:51 PM (IST)
शायरी कॉन्टेस्ट 'अल्फ़ाज़-ए-जागरण' में हिस्सा लेकर जीत सकते हैं 10 हजार रुपए तक का इनाम
शायरी कॉन्टेस्ट 'अल्फ़ाज़-ए-जागरण' में हिस्सा लेकर जीत सकते हैं 10 हजार रुपए तक का इनाम

दिल की गहराइयों से निकली शायरी आखिर किसे पसंद नहीं आती। आम लोगों, खासकर युवाओं की इसी दिलचस्पी को ध्यान में रखकर जागरण हिंदी न्यूज ऐप ने नए साल में 'अल्फ़ाज़-ए-जागरण' नाम से एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है। यह आपके अंदर के शायर को सामने लाने की एक नायाब पहल है। अधिकांश लोगों के लिए यह नए साल के अवसर पर एक नई शुरुआत भी हो सकती है। शायरी के इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर आप आकर्षक इनाम जीत सकते हैं।

loksabha election banner

पाठकों के लिए इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना काफी आसान भी है। इस कॉन्टेस्ट को खेलने के नियमों को बेहद सरल रखा गया है। आपकी शायरी जितनी दिलचस्प होगी, उसपर आपको उतने अधिक लाइक्स मिलेंगे। इनाम जीतने का बस यही एक तरीका है।

रोचक शायरी लिखने के बाद अपने दोस्तों से इसे लाइक करने के लिए कहिए। कोई शक नहीं कि अगर आपकी शायरी रोचक होगी तो आपके दोस्त न सिर्फ उसे लाइक करेंगे, बल्कि वे दूसरे लोगों को भी लाइक करने के लिए प्रेरित करेंगे। इस तरह से आपकी शायरी को लाइक करने वालों की संख्या बढ़ती चली जाएगी।

और फिर आपकी शायरी लाइक करने वालों की संख्या के आधार पर आपको इनाम के लिए चुना जाएगा। इनाम के तौर पर आपको 10 हजार रुपए तक का इनाम दिया जा सकता है। तो देर किस बात की, आज ही डॉउनलोड कीजिए जागरण हिंदी न्यूज ऐप, लिखिए दिलकश शायरी और जीतिए आकर्षक इनाम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.