Move to Jagran APP

Melania Trump Style statement: अमेरिका की फर्स्ट लेडी के अलावा अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए भी मशहूर है मेलानिया ट्रंप, देखें फोटोज

Melania Trump Style statement अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप का जन्म 26 अप्रैल 1970 को स्लोवीनियन में हुआ था। उन्होंने अपनी शिक्षा Ljubljana University से पूरी की है।

By Umanath SinghEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 02:21 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 02:21 PM (IST)
Melania Trump Style statement: अमेरिका की फर्स्ट लेडी के अलावा अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए भी मशहूर है मेलानिया ट्रंप, देखें फोटोज
Melania Trump Style statement: अमेरिका की फर्स्ट लेडी के अलावा अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए भी मशहूर है मेलानिया ट्रंप, देखें फोटोज

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Melania Trump Style statement: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पूरी फैमिली के साथ दो दिवसीय भारत यात्रा पर हैं। जिनके स्वागत की भव्य तैयारियों की हर जगह चर्चा हो रही है लेकिन इसके अलावा कुछ और भी है जो हाल-फिलहाल सुर्खियों में है और वो है अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप का स्टाइल स्टेटमेंट। जी हां, मेलानिया अपने यूनिक और स्टाइलिश ड्रेसिंग सेन्स के भी पूरी दुनिया में जानी जाती है।

loksabha election banner

मॉडल भी रह चुकी है मेलानिया

हाल ही में उनका ड्रेसिंग सेन्स दुनिया की बेहतरीन मैगजीन के फ्रंट पेज पर देखा गया है। बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप एक सक्सेसफुल मॉडल भी रह चुकी हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनकी मॉडलिंग लाइफ और स्टाइलिश लुक्स पर...

2005 में डोनाल्ड ट्रम्प से शादी की

अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप का जन्म 26 अप्रैल 1970 को स्लोवीनियन में हुआ था। उन्होंने अपनी शिक्षा Ljubljana University से पूरी की है। इसके बाद वे 1996 में न्यूयॉर्क शहर आ गई। यहीं से उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की और 2001 में संयुक्त राज्य अमेरिका की नागरिकता हासिल की।उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी विशेष पहचान बनाई और 2005 में डोनाल्ड ट्रम्प से शादी की।

2005 में अमेरिका की नागरिकता मिली

इसके बाद उन्हें अमेरिका की नागरिकता मिल गई। हालांकि, डोनाल्ड ट्रम्प से शादी के बाद उन्होंने मॉडलिंग भले ही छोड़ दी लेकिन उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर इस बात का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। जिसकी झलक हर एक मौके पर देखी जा सकती है।

शोल्डर सिल्क क्रेप गाउन

अमेरिकन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के कार्यकाल में उनके फैशन ट्रेंड को पहली बार 2017 में स्पॉट किया गया था। जब मेलानिया को शोल्डर सिल्क क्रेप गाउन में स्पॉट किया गया था। इस ड्रेस में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

व्हाइट पोलका डॉट ड्रेस

इसके बाद 16 फरवरी 2017 को कार रेसिंग में फिर से न्यू लुक लुक में स्पॉट किया। इस मौके पर वे व्हाइट पोलका डॉट ड्रेस में नज़र आई थीं। जो उन पर खूब फब रहा था।

शिमरी टच पैटर्न स्लीवलेस गाउन

दिसम्बर 2019 में न्यू ईयर की ईव पर मेलिनिया शिमरी टच पैटर्न स्लीवलेस गाउन में दिखी थी। जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.