Move to Jagran APP

Christmas के त्योहार को बनाएं और खास, Koo App पर Food Blogger Shagun Malhotra के साथ अपने स्पेशल डिश को करें साझा

एक चीज जिससे त्योहारों के रौनक में चार चांद लग जाता है वह है स्वादिष्ट व्यंजन। Christmas की पहचान स्पेशल स्नैक्स केक और मिठाइयों से है। इसलिए अगर आप ढेर सारी दिलचस्प बेकिंग रेसिपी का आनंद लेना चाहते हैं तो Koo पर Food Blogger Shagun Malhotra को फॉलो करें।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Fri, 24 Dec 2021 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 11:07 AM (IST)
Koo App पर Food Blogger Shagun Malhotra के साथ अपने स्पेशल डिश को करें साझा

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। Christmas पर आपकी भी तैयारियां चल रही होंगी। घर पर सजावट और पार्टी का इतजाम आपने भी कर लिया होगा। साथ ही, सेलिब्रेशन को और खूबसूरत बनाने के लिए परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और दोस्त भी जुट रहे होंगे, क्योंकि सेलिब्रेशन लोगों के बिना अधूरा है। लेकिन इन सबके अलावा एक चीज जिससे त्योहारों के रौनक में चार चांद लग जाता है, वह है स्वादिष्ट व्यंजन। Christmas की पहचान स्पेशल स्नैक्स, केक और मिठाइयों से है। इसलिए अगर आप ढेर सारी दिलचस्प बेकिंग रेसिपी का आनंद लेना चाहते हैं, तो Koo पर Food Blogger Shagun Malhotra को फॉलो करें।

दिसंबर महीने में वाइब्स, रोशनी, फिल्में, लोगों के खुश चेहरे और हवा में संगीत सबकुछ हमें भाता है, लेकिन इस मौसम में हमारा पसंदीदा चीज फूड होता है। चाहे वो कुकीज हो या फिर पाई और चीजकेक। और बात जब क्रिसमस की हो तो इस त्योहार में स्पेशल डेसर्ट जैसे रम केक, जिंजरब्रेड कुकीज, पुडिंग और शुगर कुकीज नहीं खाया तो सेलिब्रेशन थोड़ी फिकी लगती है।

अपने त्योहार को यादगार बनाने के लिए हम बहुत कुछ करते हैं। खरीदारी करते हैं और दोस्तों के साथ हर पल को जीते हैं। इस साल भी क्रिसमस के इस सीजन को यादगार बनाने के लिए आप कुछ स्वादिष्ट व्यंजन या डेसर्ज बनाएं और अपने परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और दोस्तों को खिलाएं। इसे और खास बनाने के लिए आप अपने डिश को Koo ऐप पर सबके साथ साझा करें। जैसे फूड ब्लॉगर Shagun Malhotra भी Koo पर दिलचस्प बेकिंग रेसिपी सबके साथ साझा करने वाली हैं।

Koo भारत की आवाज बनकर सबको एक साथ जोड़ रहा है। सबसे अच्छी बात है कि Koo ऐप कई अलग अलग भाषाओं में अपने आप को एक्सप्रेस करने की आजादी देता है, जिससे आप अपनी रेसिपी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचा सकते हैं। अगर आप हिंदी, इंग्लिश, पंजाबी, कन्नड, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगला, असमी, गुजराती में से कोई सी भी भाषा जानते हैं तो आप Koo पर आसानी से लिखकर या टॉक टू टाइप फीचर का इस्तेमाल करके बोलकर अपने विचार दुनिया के सामने व्यक्त और साझा कर सकते हैं। इस ऐप पर और भी भाषा जैसे उर्द, संस्कृत, उडिया, मलयालम, नेपाली आदि जल्द उपलब्ध होगा। तो इस बार आप भी एक-दूसरे के साथ खुशियां बांटकर क्रिसमस बनाएं और लोगों को स्वादिष्ट व्यंजन खिलाएं।

इन सबके अलावा खुद को खबरों में भी बनाए रखें। इसलिए देश दुनिया की सभी खबरों के लिए Dainik Jagran को Koo पर फॉलो जरूर करें।

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.