नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। घूमने-फिरने की बात हो और चेहरा न खिले यह कैसे हो सकता है। अपने काम या फिर अपनी पढ़ाई के शेड्यूल्ड में से अपनी पसंदीदा जगह की यात्रा करने के लिए हम कुछ समय निकाल ही लेते हैं। उन जगहों पर हम तस्वीरें क्लिक करना नहीं भूलते और उसे सोशल मीडिया पर जरूर अपलोड करते हैं। क्योंकि तस्वीरें बीते हुए पल की कहानी बयां करती है।

घूमने-फिरने को लेकर हमारे जेहन में कई तरह की यादें हैं और जब यह यादों का पिटारा खुलता है, तो बंद होने का नाम ही नहीं लेता। मन करता है उस खूबसूरत जगह के बारे में बात की जाए, जहां हमने कुछ साल पहले समय बिताया था। हाल ही में #DainikJagran और #Koo ने मिलकर #KooPeKaho- Travel Contest का आयोजन किया था। मकसद था कि लोग Koo पर भारत के उन पसंदीदा जगहों के बारे में अपना अनुभव साझा करें, जो उन्हें उर्जा से भर देती हैं और चेहरे पर हल्की सी मुस्कान ले आती हैं। वो जगहें खूबसूरत पहाड़ हो सकती हैं, मैदान या फिर समुद्री बीच भी। अभिनेत्री Helly Shah ने भी लोगों से अपने फेवरेट और अनोखे डेस्टिनेशन के बारे में बताने की अपील की थी। अपना एक्सपीरियंस साझा करने वाले यूजर्स के लिए 5000 रुपये के गिफ्ट वाउचर का इनाम भी रखा गया था।

#KooPeKaho- Travel Contest का अंतिम परिणाम आ चुका है। बड़ी संख्या में Koo के यूजर्स ने इस कॉन्टेस्ट में भाग लिया। तस्वीरों के साथ लोगों ने ऐसी-ऐसी जगहों के बारे में बताया जिसके बारे में बहुत ही कम लोगों ने सुना है। जैसे अमित श्योरन ने बांसवाड़ा के एक गांव का नाम अपने Koo पोस्ट में जिक्र किया और एक खूबसूरत तस्वीर भी डाली। उसी तरह सकुल गर्ग ने राजस्थान में स्थित जैसलमेर को भारत में अपना पसंदीदा जगह माना। इन्होंने अपने पोस्ट में जैसलमेर के बारे में जरूरी जानकारी भी दी।

इन दोनों के अलावा विजेताओं की लिस्ट में अंकित राजपूत, प्रग्युष, रतीश शर्मा, संतोषी रावत, सत्येंद्र त्रिपाठी, स्तुति गुप्ता, कुमार उमेश शामिल रहे। इन सभी विजेताओं ने प्रतियोगिता के सारे नियमों का पालन किया है। जीतने वाले सभी विजेताओं को Dainik Jagran और Koo की तरफ से हार्दिक बधाई। सम्मानित विजेताओं को 5000 रुपये का गिफ्ट वाउचर देने के लिए जल्द ही उनसे संपर्क किया जाएगा।

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।

Edited By: Ruhee Parvez