नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Japanese Billionare Seeks Life Partner: जापान के एक अरबपति को गर्लफ्रेंड की तालाश है। उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड से हाल ही में उनका ब्रेकअप हुआ है, जिसके बाद उन्होंने नए साथी के लिए वैकेंसी निकाली है। इसके लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 17 जनवरी है।

जापान के अरबपति युसाका मैज़वा को एक ऐसी गर्लफ्रेंड की तलाश है, जिसे वह एलन मस्क के 'मिशन मून' के तहत चांद की यात्रा पर ले जाना चाहते हैं। इसलिए जो भी लड़की इसके लिए अप्लाई करेगी उसे चांद पर जाने की इच्छा होनी चाहिए। 

जापान की सबसे बड़ी ऑनलाइन फैशन रिटेलर कंपनी, ज़ोज़ो के संस्थापक मैज़वा ने महिलाओं को प्लान्ड मैच-मेकिंग ईवेंट के लिए अप्लाई करने का न्योता दिया है। इसके तहत जो भी महिला चुनी जाएंगी उन्हें यूसाका के साथ साल 2023 में मस्क के बिग फॉल्कन रॉकेट में उनके साथ जाना होगा।   

44 साल के इस अरबपति का हाल ही में मॉडल और एक्टर अयामे गोरिकी से ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद उन्हें नए प्यार की तलाश है। उन्होंने अपनी वेबसाइट में लिखा, "मुझे यकीन है कि मैं अपने हिस्से के पैसे, सामाजिक स्थिति और प्रसिद्धि हासिल करने में सक्षम रहा हूं।"

"लेकिन अब मैं अपनी ज़िंदगी दोबारा शुरू करना चाहता है। मैं इस वक्त 44 साल का हूं। जैसा कि धीरे-धीरे अकेलापन और खालीपन मेरे अंदर बढ़ता जा रही है, मैं एक चीज़ के बारे में सोचता हूं वो है- एक महिला को प्यार करना।" युसाका ने कहा, "गर्लफ्रेंड के रूप में मुझ् जीवनसाथी की तलाश है। आउचर स्पेस में अपने प्यार और वर्ल्ड पीस के लिए अपील करना चाहता हूं।"

जापान के अरबपति युसाका मैज़वा ने स्पेसएक्स रॉकेट की मदद से चांद पर जाने की योजना बनाई है। 44 साल के युसाका 20 साल से अधिक उम्र की सिंगल लड़की की तलाश रहे हैं।

मैज़वा ने पिछले साल सॉफ्टबैंक ग्रुप को 400 बिलियन येन के लिए ज़ोज़ो को बेचा था। पिछले हफ्ते उन्होंने सोशल एक्पेरिमेंट करने के लिए वादा किया था कि वह अपने 7 मिलियन फोलोवर्स में से 1000 लोगों को एक मिलियन येन देंगे। वह देखना चाहते हैं कि क्या पैसा उन्हें खुशी दे पाएगा। 

Posted By: Ruhee Parvez

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस