Move to Jagran APP

Happy Valentine Day 2021 Romantic gift ideas: पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए दें ये गिफ्ट्स

Happy Valentine Day 2021 Romantic gift ideas पार्टनर को वेलैंटाइन डे के मौके पर स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें फूल ग्रीटिंग्स देने की जगह दें ये गिफ्ट आइटम्स। आपका ये सरप्राइज़ उन्हें जरूर पसंद आएगा। तो आइए जानते हैं क्या दें इस मौके पर...

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 08:00 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 08:00 PM (IST)
Happy Valentine Day 2021 Romantic gift ideas: पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए दें ये गिफ्ट्स
गर्लफ्रेंड को वेलैंटाइन डे पर सरप्राइज गिफ्ट देता ब्वॉयफ्रेंड

प्यार करने वालों के लिए सबसे खास दिन, जिसका उन्हें बेसब्री से इतंजार रहता है। वैसे तो वेलैंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी से ही हो जाती है। साथ ही इसकी तैयारियां भी। 14 फरवरी को वेलैंटाइन डे मनाया जाता है। लव कपल्स इन दिन आउटिंग, पार्टीज़ जैसे अलग-अलग तरीकों से अपना दिन सेलिब्रेट करते हैं। वैसे कहने को ये लव कपल्स का डे है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं कि इसे सिर्फ वही लोग मना सकते हैं। आप हर उस शख्स के साथ इस दिन की खुशी मना सकते हैं जो आपके लिए खास है। इसमें फ्रेंड्स से लेकर फैमिली तक कोई भी शामिल हो सकता है। 

loksabha election banner

वेलैंटाइन डे पर फूल देने, डेट प्लान करने के अलावा आप गिफ्ट्स देकर भी पार्टनर का दिन यादगार बना सकते हैं। लेकिन किस तरह के गिफ्ट इस दिन के लिए अच्छे रहेंगे ये सोचकर कंफ्यूज़ हो रहे हैं तो यहां से लें आइडियाज। जिसे आप किसी को भी गिफ्ट करें, डेफिनेटली वो आपकी पसंद का मुरीद हो जाएगा। 

Perfect Gift items for Valentine Day

1. हेडरेस्ट ट्रैवल पिलो

ट्रैवल का शौक शायद ही किसी को नहीं होता। तो अगर आपका पार्टनर घूमने-फिरने का शौक है तो उनके लिए हेडसेट ट्रैवल पिलो बेहतरीन गिफ्ट साबित होगा। जो ट्रैवल में भी आपके कंफर्ट को बनाए रखेगा। बस हो या ट्रेन या फिर कार, हर जगह आप कर सकते हैं इसका इस्तेमाल।

2. ट्राइपोड स्टैंड विद एलईडी रिंग लाइट

लड़कियों के लिए तो ये गिफ्ट उनका अब तक का शायद सबसे बेहतरीन गिफ्ट साबित होगा। फोटो क्लिक करने के लिए उन्हें किसी पर डिपेंड नहीं रहना पड़ेगा और क्वालिटी तो जबरदस्त आएगी ही क्योंकि एलईडी लाइट्स जो लगी हुई है। लेकिन इसमें आप सिर्फ मोबाइल फोन ही सेट कर सकते हैं कैमरा नहीं।

3. मेनीक्योर-पेडिक्योर किट

हाथ-पैर का साफ-सुथरा और ट्रीम रखने के लिए मेनिक्योर-पेडिक्योर किट बहुत ही काम का है। वीकेंड या जब भी वक्त मिले आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। पॉर्लर जाने का इतंजार नहीं करना पड़ेगा।

Pic credit- freepik


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.