Move to Jagran APP

Happy Valentine day 2019: बिना बोले भी कर सकते हैं प्यार का इज़हार इन गिफ्ट के साथ

Happy Valentine day 2019: अपने प्यार को कुछ अलग अंदाज से खुश करना चाह रहे हैं तो गिफ्ट देने का आइडिया रहेगा बेस्ट। तो फूल, चॉकलेट और टेडी बियर के अलावा और क्या ऑप्शन्स हैं जानेंगे यहां।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 12:12 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 03:26 PM (IST)
Happy Valentine day 2019: बिना बोले भी कर सकते हैं प्यार का इज़हार इन गिफ्ट के साथ

 Happy Valentine day 2019: आप जिस किसी से भी प्यार करते हैं आज बिंदास होकर उससे अपनी फीलिंग्स शेयर कर सकते हैं। कपल इस दिन रोमांटिक डेट, गिफ्ट्स, चॉकलेट्स जैसी अलग-अलग चीज़ों का सहारा लेते हैं। जो बेशक प्यार के साथ-साथ आपकी केयर और फीलिंग्स का भी सबूत होते हैं। तो इस दिन पार्टनर को क्या गिफ्ट देकर कर सकते हैं खुश, जानते हैं इसके बारे में।

loksabha election banner

गुलाब के फूल

लव, अफेक्शन के साथ ही खूबसूरती की परिभाषा ज़ाहिर करता है गुलाब का फूल। वेलेन्टाइन वीक की शुरुआत भी गुलाब के फूलों के साथ होती है और अंत भी। वैसे तो गुलाब के हर एक रंग के साथ एक फीलिंग जुड़ी होती है लेकिन प्यार का इज़हार लाल गुलाब के साथ ही होता है। तो अच्छा मौका है गुलाबों से भरा गुलदस्ता देकर बिन कहें सारी बातें कहने का।

    

चॉकलेट और टेडी

चॉकलेट और टेडी ज्यादातर गर्ल्स को पसंद होता है तो इस खास दिन को बनाएं और भी खास, उनकी पसंद के गिफ्ट्स देकर। चॉकलेट और टेडी के कॉम्बिनेशन को देखकर वो आपका प्रपोज़ल एकसेप्ट किए बिना नहीं रह सकती।

  

रोमांटिक एक्सप्लोज़न बॉक्स

अलग-अलग मैसेज़ और लव नोट्स या फिर अपनी दोनों की फोटोज़ के साथ एक्सप्लोज़न बॉक्स तैयार करें। देखकर में छोटा होता है ये गिफ्ट लेकिन गारंटी है जिस किसी को भी आप देंगे उसे बहुत पसंद आएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें आपके लिखे गए नोट्स होते हैं।

 

इंडोर प्लॉन्ट

इंडोर प्लॉन्ट्स बहुत ही बेहतरीन गिफ्ट ऑप्शन है। इसे आप घर, ऑफिस या जहां मर्जी चाहे साथ रख सकते हैं।जैसे-जैसे ये बढ़ेगा वैसे-वैसे आपका प्यार दोनों के बीच का प्यार भी बढ़ेगा। और तो और इसे जब-जब देखेंगे तब-तब आपको मिस भी करेंगे।

 

वुडन फोटो फ्रेम 

नॉर्मल फोटोफ्रेम्स से अलग ये लकड़ी पर खुदाई करके बनाए गए फ्रेम्स होते हैं जिन पर आप अच्छा सा मैसेज लिखवाने के साथ ही उनकी फोटो भी लगवा सकते हैं। घर, ऑफिस किसी भी जगह आप इसे रख सकते हैं। इसके ऑप्शन आपको ऑनलाइन भी मिल जाएंगे।

मोनोग्राम ब्रेसलेट्स

अपने वेलेन्टाइन को खूबसूरत सा ब्रेसलेट्स गिफ्ट करने का आइडिया है बेस्ट। ब्रेसलेट को अपनी किसी खास मेमोरी के साथ कस्टमाइज़ करवा सकते हैं। जो पार्टनर के लिए बहुत ही अच्छा सरप्राइज़ होगा।

  

सेंटेड कैंडल्स

वेलेन्टाइन डे के दिन थोड़ा और रोमांटिक बनाने के लिए सेंटेड कैंडल्स गिफ्ट कर सकते हैं। पूरे घर को सेंटेड कैंडल्स से सजाकर डिनर का प्लान है परफेक्ट ऑप्शन।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.