Move to Jagran APP

बच्चों के कपड़ों के ऑनलाइन मिल रहे शानदार ऑप्शन, आपका दिल जीत लेंगे

कपड़ों के ऑनलाइन कई ऑप्शन मिल रहे हैं जो कि आपकी जेब में फिट बैठते हैं और इसके साथ ही यह बच्चे की सुंदरता को बढ़ा देगें।

By Gaurav TiwariEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 04:36 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 04:37 PM (IST)
बच्चों के कपड़ों के ऑनलाइन मिल रहे शानदार ऑप्शन, आपका दिल जीत लेंगे
बच्चों के कपड़ों के ऑनलाइन मिल रहे शानदार ऑप्शन, आपका दिल जीत लेंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। बच्चों का सबसे ज्यादा ख्याल रखना पड़ता है। कपड़े खरीदने के मामले में काफी सावधानी बरतनी चाहिए। बच्चों को हमेशा नरम और आरामदायक कपड़े पहनाने चाहिए क्योंकि वो अपनी परेशानी नहीं बता पाते हैं। इसके साथ ही मौसम के हिसाब से कपड़े पहनाने चाहिए, यानी कि अगर सर्दी पड़ रही है तो गरम कपड़े पहनाने चाहिए। गर्मी के मौसम में कम और सूती कपड़े पहनाना अच्छा होता है। बच्चों को सिंथेटिक कपड़े नहीं पहनाने चाहिए क्योंकि इनसे घमौरियां का खतरा रहता है।  

loksabha election banner

बच्चों को धूप में बाहर निकलते समय लंबी स्लीव्स के हल्के कपड़े पहनाएं और सिर को ढकने के लिए कैप लगाएं या फिर टॉवल से ढक कर रखना चाहिए। सर्दियों में बच्चों के कपड़े गरम, नरम और आरामदेह होने चाहिए। इसके साथ ही हाथ-पैर गरम रखने के लिए उसे दस्ताने और मोजे पहनाना चाहिए। कपड़ों के ऑनलाइन कई ऑप्शन मिल रहे हैं जो कि आपकी जेब में फिट बैठते हैं और इसके साथ ही यह बच्चे की सुंदरता को बढ़ा देगें। 

1 .ब्लैक और व्हाइट कलर की टी-शर्ट और हॉफ पेंट बच्चे के लिए बहुत आरामदायक है। यह कई साइजों में उपलब्ध है। इसकी कीमत सिर्फ 299 रुपये है। इसका मटेरियल पॉली कॉटन का है। टी-शर्ट का गला राउंड है जबकि पेंट काले रंग की है। छोटे बच्चे पर यह खूब सुंदर लगेगी।   

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए करें क्लिक

 2. बच्चे का यह शानदार शूट सिर्फ 799 रुपये का मिल रहा है। इसकी एमआरपी 989 रुपये है। अमेजन पर इस प्रोडक्ट पर छूट मिल रही है। बच्चों का यह शूट कई साइज में उपलब्ध है। यह 12-24 महीने से लेकर 4 से पांच साल के बच्चों तक के लिए मिल रहा है। इस प्रोडक्ट में 95 फीसदी कॉटन है। इसमें एक पेंट और एक ब्लेंजर जिसमें शर्ट और टाई अटैच है। 

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए करें क्लिक

3. छोटी लड़कियों के लिए ये ड्रेस बिल्कुल फिट है। 18 महीने की बच्ची से लेकर 6 से 7 साल के बच्चे के लिए ये परफेक्ट है। इस प्रोडक्ट की एमआरपी 900 रुपये है। ये ऑनलाइन पर 525 रुपये की मिल रही है।  

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए करें क्लिक

4. पिंक कलर की ये फ्राक थोड़ी महंगी जरूरी है लेकिन इसे पहनकर आपकी बच्ची परी से कम नहीं लगेगी। 18 से 24 महीने की बच्ची के लिए ये फ्राक 1274 रुपये में मिल रही है। ये 11 साल की बच्ची तक के साइज में उपलब्ध है। 

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए करें क्लिक

5. सिर्फ 399 रुपये में बच्चों के ये तीन हॉफ पेंट का सेट मिल रहा है। व्हाइट, रेड और फौजी कलर में मिल रहे ये पेंट आपके बच्चे पर खूब सुंदर लगेंगे। इन पेंटों को रोजाना भी पहनाया जा सकता है। इसकी असल कीमत 599 रुपये है। 

 

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए करें क्लिक 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.