फादर्स डे का मौका होता है जब आप अपने पिता को उन सभी चीज़ों के लिए थैंक्यू कह सकते हैं जो उन्होंने आपकी लाइफ को अच्छा बनाने के लिए किया है। थैंक्यू कहने के लिए आप कुछ सरप्राइज प्लान कर सकते हैं जैसे- पिकनिक, कॉफी आउटिंग, शॉपिंग या फिर छोटा सा गिफ्ट देकर ही सही। गिफ्ट का आइडिया हाल-फिलहाल के लिए परफेक्ट रहेगा, क्योंकि कोरोना की वजह से बाहर जितना कम निकलेंगे उतना ही बेहतर। तो नॉर्मल फोटो फ्रेम, की चेन, शर्ट और शूज से हटकर कुछ अलग तरह के गिफ्ट्स दें जैसे उन्हें पहले कभी ना मिला हो और वो उनका इस्तेमाल भी कर सकें।  

फिटनेस बैंड

अगर आपके फादर फिटनेस फ्रीक हैं तो भी और नहीं है तो भी उन्हें फिटनेस बैंड गिफ्ट करने का आइडिया है बेस्ट। इससे वो सेहत के लिए जागरूक रहेंगे। उन्हें इसके फायदे और यूज करने का तरीका बताएं, जिससे वो खुद अपनी एक्टिविटिज को देखकर उसे मेनटेन करेंगे।

हेल्थ चेकअप किट

फादर को अगर बीपी, डायबिटीज जैसे हेल्थ इश्यू है तो उन्हें इसे चेक करने वाली मशीन गिफ्ट दे सकते हैं जिससे वो इसे नियमित तौर पर जांचते रहें और ज्यादा प्रॉब्लम होने से पहले डॉक्टर से जरूर सलाह-मशविरा कर सकें। 

किंडल

पढ़ने के शौकीन फादर को इस बार किताबों की जगह किंडल गिफ्ट कर दें। इसके साथ ही उन्हें इसे फायदे और यूज करना बताएं। आई एम स्योर ये ऑप्शन उन्हें बेहद पसंद आएगा। न सिर्फ उनका टाइम पास होगा बल्कि नॉलेज भी गैदर होगी।ब्लूटूथ स्पीकर

म्यूज़िक का शौक रखते हैं तो उन्हें ब्लूटूथ स्पीकर गिफ्ट किया जा सकता है। ऐसा स्पीकर दें जिस वो कहीं भी आसानी से कैरी कर सकें। इसके अलावा आप उन्हें रेडियो भी गिफ्ट कर सकते हैं। जिसमें पुराने से लेकर नए गाने तक सुने जा सकते हैं। 

वायरलेस चार्जर

पापा के पास स्मार्टफोन है तो उन्हें वायरलेस चार्जर दिया जा सकता है। इससे उनकी परेशानी काफी कम की जा सकती है। इससे फोन को चार्ज करना ईजी होता है। 

Pic credit- freepik

Edited By: Priyanka Singh