नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। घूमना-फिरना सैर-सपाटा सभी लोगों को पसंद होता है। घर के बाहर अपनों के साथ हम हर पल को जी लेना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि समय कुछ पल के लिए ठहर जाए और हम इन पलों का मज़ा लेते रहें। समय को रोक पाना तो किसी के बस में नहीं होता लेकिन कुछ तस्वीरों में हम उन यादों को सहेज लेते हैं। वो बीते हुए पल भी इन तस्वीरों के जरिए अपनी कहानी बयां कर देते हैं। अगर आप भी घूमने-फिरने का शौक रखते है तो समय आ गया है अपनी अनकही कहानी कहने का।

अभिनेत्री Helly Shah जानना चाहती हैं कि ऐसी कौन सी भारतीय डेस्टिनेशन हैं जहां की यादें आपके चेहरे पर आज भी मुस्कुराहट ले आती हैं। तो क्यों न Helly Shah के साथ-साथ सबको अपनी उस फेवरेट और अनोखे डेस्टिनेशन के बारे में बताया जाए जो अपने दामन में सुन्दरता और सुकून का भंडार समेटे हुए हैं। तो अब देर किस बात की आप #DainikJagran और #KooPeKaho- Travel Contest में भाग लेकर अपनी मनपसंद जगहों को सांझा करें और 5000 रुपए तक के गिफ्ट वाउचर जीतने का मौका पाएं।

ट्रेवल कॉन्टेस्ट के नियम:

  • Koo पर @dainikjagran पर जाकर हमें फॉलो करें
  • आपके Koo अकाउंट पर हैशटैग #DainikJagran और #KooPeKaho के साथ India में अपने फेवरेट और अनोखे डेस्टिनेशन शेयर करें।
  • टॉप 20 विजेताओं को 5000 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा।

नियम और शर्तें –

  • प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको हमारी (Dainik Jagran) वेबसाइट, बैनर प्रोमोशन और सोशल मीडिया चैनलों पर दिए गए निर्देशों को फॉलो करना होगा।
  • प्रतियोगिता 28 नवंबर 2021 से शुरू होगा।
  • प्रतियोगिता की अंतिम तिथि- 5 दिसम्बर 2021है।
  • प्रतियोगिता में एंट्री की अधिकतम संख्या 1 एक है।
  • प्रतियोगिता से संबंधित सभी मामलों के संबंध में हमारा निर्णय अंतिम होगा और कोई पत्राचार नहीं किया जाएगा।
  • प्रतियोगिता के परिणाम प्रतियोगिता की समाप्ति तिथि के बाद 30 दिनों के भीतर हमारे सोशल मीडिया चैनलोंपर घोषित किया जाएगा। घोषणा में पुरस्कार के विजेता का नाम/सोशल मीडिया हैंडल शामिल किया जाएगा।
  • पुरस्कारों के लिए कोई नकद विकल्प नहीं है। पुरस्कार हस्तांतरणीय नहीं हैं। पुरस्कार उपलब्धता के अधीन हैं, और हम बिना नोटिस दिए किसी भी पुरस्कार को समकक्ष मूल्य के किसी अन्य पुरस्कार से बदलने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।
  • 14 दिनों के अंदर पुरस्कार विजेता से संपर्क करने के लिए उचित प्रयास किए जाएंगे, लेकिन अगर विजेता इस समय के भीतर हमारे अधिसूचना प्रयासों का जवाब देने में विफल रहता है या पुरस्कार वितरण के लिए एक पता प्रदान करता है या पात्रता आवश्यकताओं में से किसी को पूरा करने में विफल रहता है या प्रतियोगिता की शर्तों का पालन करने असमर्थ है, हम उस प्रतियोगी को अयोग्य घोषित करने और अगले योग्य प्रतियोगी को पुरस्कार प्रदान करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।

यूं तो आप अपनी लाइफ के सभी मोमेंट्स सोशल मिडिया पर शेयर करते होंगे। लेकिन शायद आपको ऐसा मौका पहली बार मिल रहा है, जहां अपने ट्रेवल डेस्टिनेशन या फेवरेट डेस्टिनेशन को Koo App पर शेयर करके सारी दुनियां को India में अपनी पसंदीदा जगहों के बारे में बता सकते हैं। यह App अब 9 क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध है। तो अब क्या सोचना! Koo App का बटन दबाएं और विनर की रेस में शामिल हो जाएं।

साथ ही देश-दुनियां की लेटेस्ट खबरों के लिए Koo पर Dainik Jagran को फॉलो करना न भूलें।

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।

Edited By: Ruhee Parvez