Move to Jagran APP

April Fool's Prank Ideas: बिना किसी को नुकसान पहुंचाए, इन आइडियाज़ से बनाएं लोगों को मूर्ख

April Fools Prank Ideas 1 अप्रैल का दिन दुनियाभर में अप्रैल फूल दिवस के रूप में मनाया जाता है जब लोग अपने घरवालों और दोस्तों को तरह-तरह के आइडियाज़ के साथ मूर्ख बनाते हैं। तो आप भी इन आइडियाज़ को इस मौके पर कर सकते हैं ट्राय।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 01 Apr 2022 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 01 Apr 2022 07:33 AM (IST)
April Fool's Prank Ideas: बिना किसी को नुकसान पहुंचाए, इन आइडियाज़ से बनाएं लोगों को मूर्ख
April Fool's Prank Ideas: दोस्तों, घरवालों को इन आइडियाज़ से बनाएं मूर्ख

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क, April Fool's Prank Ideas: हंसी बहुत ही शानदार दवा है जिसके हजार फायदे हैं। जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव को हंसते हुए पार करना ज्यादा आसान होता है। तो कल 1 अप्रैल है यानी हंसने और हंसाने का दिन। 1 अप्रैल को अप्रैल फूल दिवस के रूप में मनाया जाता है। लोगों के साथ मस्ती-मजाक कर उन्हें मूर्ख बनाकर इस दिन को सेलिब्रेट किया जाता है। तो इस मौके पर इन प्रैंक आइडियाज़ को करें ट्राय और फिर देखें सामने वाले की शक्ल।

loksabha election banner

1- नेल पेंट लेकर इसे वैक्स पेपर पर डालें और सूखने का इंतजार करें। सूखने के बाद इसे पेपर से अलग कर लें और किसी ऐसी जगह पर चिपका दें जिसे देखकर प्रैंक का शिकार बनने वाले को गुस्सा आ जाए, जैसे- कॉरपेट, बैग, जरूरी कागजात या फिर दीवारों पर। देखने में ये बिल्कुल ऐसा लगेगा जैसे नेलपेंट ही गिर गया हो, थोड़ा और असली लगे इसके लिए पास में नेल पेंट की बॉटल भी रख दें। स्योर ये आइडिया काम करेगा।

2- ऑफिस में हैं तो अपने को-वर्कर्स के साथ प्रैंक कर सकते हैं। इसके लिए उनके कंप्यूटर में Google की भाषा बदल दें। झूठमूठ की मीटिंग का लिंक भेजकर प्रैंक किया जा सकता है। वॉशरूम में जेंडर साइन बदलने का भी ऑप्शन है।

3- घरवालों के साथ इस प्रैंक को करना बेहद मजेदार रहेगा। इसके लिए उनके टूथब्रश पर नमक लगा दें। इससे जब वो सुबह उठकर ब्रश पर पेस्ट लगा उसे मुंह में डालेंगे तो उनका चेहरा देखने लायक रहेगा। नमक वाला आइडिया आप कॉफी या चाय में भी आजमा सकती हैं।

4- अगर आपका कोई फ्रेंड या फिर पार्टनर अपनी गाड़ी से बहुत ज्यादा प्यार करता है तो उसके साथ ये प्रैंक आजमाएं। उनकी गाड़ी या बाइक पर 'Sorry For the Dent' का नोट चिपका दें जिससे वो ये नोट देखते ही डेंट ढूंढने में लग जाएंगे।

Pic credit- pexels  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.