Move to Jagran APP

April Fool Day 2020: इन यूनिक और बेहतरीन आइडियाज के साथ बनाएं दोस्तों को बेवकूफ

April Fool Day 2020 अप्रैल फूल डे के मौके पर दोस्तों को बेवकूफ बनाने का मौका शायद ही कोई गंवाता है। तो मैसेज से विश करने के साथ ही आप उन्हें इन आइडियाज से भी बना सकते हैं उल्लू।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 08:39 AM (IST)
April Fool Day 2020: इन यूनिक और बेहतरीन आइडियाज के साथ बनाएं दोस्तों को बेवकूफ

अप्रैल फूल के मौके पर दोस्तों और परिवार वालों को मूर्ख बनाने का मौका शायद ही कोई गंवाता है लेकिन प्रैंक के कुछ आइडियाज काफी पुराने हो चुके हैं जिनसे उल्लू बनाना थोड़ा मुश्किल है तो कुछ नया ट्राय करें। घबराइए मत इसके लिए आपको बहुत ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बस थोड़ा स्मार्ट होना पड़ेगा। तो आइए वक्त गंवाए बिना जानते हैं प्रैंक के नए-नए आइडियाज।  

loksabha election banner

Prank Idea No 1

फोटो कॉपी मशीन की मदद से भी आप प्रैंक कर सकते हैं। आपको करना सिर्फ ये होगा कि मशीन के टॉप पर अंदर की ओर एक अजीब सी फोटो लगा दीजिए। अब किसी भी पेज को कॉपी करते समय से तस्वीर हर पेपर पर छपकर निकलेगी।

Prank Idea No 2

साबुन को पूरी तरह से आप नेल पॉलिश से पेंट करके वॉशरूम में रख सकते हैं। याद रखिए कि ऐसा करने से साबुन कभी झाग नहीं देगा।

Prank Idea No 3

कॉकरोज से तो बहुत से लोग डरते होंगे। इसका फायदा उठाकर आप भी कागज से कुछ कॉकरोज के आकार के कीड़ों को काट सकते हैं। अब इनको लैंप के अंदर इस तरह से चिपका दीजिए कि अंदर से इनके होने का शेड दिखाई दे।

Prank Idea No 4

ऑफिस के एयर फ्रेशनर की जगह आप बदबूदार झींगे की महक वाला श्रिंप सेंट रख सकते हैं। इसको स्प्रे करते ही माहौल में ताजगी की जगह बदबू घुल जाएगी और सबको फूल बना पाएंगे।

Prank Idea No 5

ऐसे ही एक प्रैंक के लिए आप औरियो के बिस्कुट को भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसको खोलकर इसके क्रीम वाले हिस्से में टूथपेस्ट को भर दीजिए।

Prank Idea No 6

कंप्यूटर के माउस के पीछे के हिस्से में आप स्टिकर चिपका दें इसेस माउस काम करना बंद हो जाएगा। जब वे सिस्टम पर काम करने के ख्याल से माउस को ऑपरेट करना चाहेंगे तो माउस काम करना बंद कर देगा। आप दूर बैठे इस दृश्य का आनंद ले सकते हैं।

Prank Idea No 7

आप जिनके साथ प्रैंक करना चाहते हैं उनका फोन लेकर उनके होमपेज का स्क्रीनशॉट लें। उनके फोन के होमपेज से सारे एप्स को हटा दें और स्क्रीनशॉट को उनके बैकग्राउंड में सेट कर दें। जब वे अपने फोन को टच करके मैसेज और बाकी सारे एप्स को ओपन करना चाहेंगे तो ये कुछ भी काम नहीं करेगा और वे फ्रस्ट्रेट होकर अपने फोन पर गुस्सा उतारेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.