नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। How Anushka Sharma Turned Vegetarian: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कुछ सालों से शाकाहारी हो गई हैं। साल 2015 में जब इस एक्ट्रेस ने सिर्फ सब्ज़ियों को अपनी डाइट मानकर सबको चौंका दिया था। 

ये एक्ट्रेस अपनी कमाल की एक्टिंग के अलावा हेल्दी लाइफस्टाइल और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। जब से अनुष्का वेजीटेरियन हुई हैं तब से उनसे एक सवाल लगातार पूछा जाता है कि उनके शरीर को प्रोटीन कहां से मिलता है? उन्होंने इसी सवाल का जवाब देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए सबके लिए एक पोस्ट शेयर की।  

31 साल की इस एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, "मैं जब से शाकाहारी बनी हूं, तब से लोग मुझसे अक्सर ये सवाल करते हैं कि मुझे प्रोटीन कहां से मिलता है? उन सभी लोगों के लिए मेरा जवाब है नेटफ्लिक्स पर मौजूद फिल्म 'गेम चेंजर'। 

अनुष्का ने आगे लिखा, "सच में मैंने बस ये फिल्म देखी और हमेशा के लिए मेरी सोच बदल गई। ये फिल्म न सिर्फ फिटनेस बल्कि सहत से जुड़ी कई चीज़ों के बारे में आपकी सोच बदल देगी। सभी को प्यार"। उन्होंने इसके साथ फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया। 

इस फिल्म में अर्नाल्ड श्वाज़नेगर के साथ कई रिकॉर्ड बनाने वाले एथलीट्स और फॉर्मुला-वन रेसर लुईस हैमिल्टन शामिल हैं, यह सभी बता रहे हैं कि कैसे मांस और प्रोटीन का जुड़ाव सिर्फ मार्केटिंग की एक चाल है। इस फिल्म में रोमन ग्लेडियेटर्स का भी ज़िक्र हुआ है, जो पहले शाकाहारी फाइटर्स थे। यह फिल्म ये बताते हुए खत्म होती है कि कैसे एथलीट्स की परफॉर्मेंस शाकाहारी डाइट अपनाने से कैसे बदल गई। 

अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली ने शादी की थी, जिसके बाद विराट भी शाकाहारी हो गए थे। अनुष्का के बाद विराट ने भी इस फिल्म के बारे में ज़िक्र करते हुए ट्वीट किया।    

 आप भी देखें इस फिल्म का ट्रेलर:

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप