Move to Jagran APP

Sonam Kapoor Made Interesting Style Statement: सिम्पल नहीं बेहद दिलचस्प है सोनम का ये कुर्ता

Sonam Kapoor Made Interesting Style Statement सोनम का एक लुक काफी पसंद किया गया। सोनम ने अबु जानी और संदीप खोसला का डिज़ाइन किया हुआ लाल रंग का कुर्ता पहना था।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 04:42 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 08:58 AM (IST)
Sonam Kapoor Made Interesting Style Statement: सिम्पल नहीं बेहद दिलचस्प है सोनम का ये कुर्ता
Sonam Kapoor Made Interesting Style Statement: सिम्पल नहीं बेहद दिलचस्प है सोनम का ये कुर्ता

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। When Sonam Kapoor Made Interesting Style Statement: सोनम कपूर का फैशन और स्टाइल से रोमांस किसी से छिपा नहीं है। चाहे वह इंटरनैशनल रेड कार्पेट पर हों या फिर कैज़ुअल आउटिंग, सोनम को फैशन स्टेटमेंट बनाना बखूबी आता है। इस 34 साल की एक्ट्रेस की खूबी यह है कि वह किसी भी तरह के फैशन एक्सपेरिमेंट से घबराती नहीं हैं। साथ ही वह नए-नए ब्रैंड, लेबल्स और स्टाइल अपनाती रहती हैं। यह कहना बिल्कुल ग़लत नहीं होगा कि सोनम कपूर का वॉर्ड्रोब पूरे बॉलीवुड में सबसे दिलचस्प है।

loksabha election banner

फिल्मों में अपने उम्दा काम के अलावा इस एक्ट्रेस को फैशन स्टाइल आइकन के तौर पर भी देखा जाता है। सोनम कपूर आजकल अपनी आनेवाली फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' के प्रमोशन में लगी हैं और साथ ही वह अपने एक से एक लुक से फैन्स को इम्प्रेस भी कर रही हैं। 

प्रमोशन्स के दौरान सोनम का एक लुक काफी पसंद किया गया। सोनम ने अबु जानी और संदीप खोसला का डिज़ाइन किया हुआ लाल रंग का कुर्ता पहना था। यह लाल कुर्ते सोनम पर बेहद खूबसूरत लग रहा था। इस कुर्ते की आस्तीनों में गोटा-पत्ती का काम काम है। 

सानम ने इस कुर्ते को रेड पलाज़ो के साथ स्टाइल किया था। साथ ही लाल रंग काम वाली जूतियां और बड़े एथनिक इयररिंग्स के साथ उनका लुक पूरा हुआ था।

 

कुर्ता पहली नज़र में काफी सिम्पल लग रहा था लेकिन अगर आप ग़ौर से देखें तो इसके स्टाइल में एक दिलचस्प ट्विस्ट है। इस कुर्ते के साथ पोटली बैग भी जुड़ा हुआ है। इस पोटली को कुर्ते के साथ इस तरह जोड़ा गया कि देखने में लगे कि यह कंधों पर लटका हुआ है।

यह स्टाइल बिल्कुल नया है और फेस्विट सीज़न बड़े काम की चीज़ भी है। यह स्टाइल आप को बड़े और भारी दुप्पटों से भी छुटकारा दिला सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.