नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Wedding Hairdo Tips: शादियों का सीज़न बस शुरू ही होने वाला है। ऐसे में सारे काम छोड़ें और उस ख़ास दिन की तैयारी करना शुरू कर दें। आप चाहे इस दौरान साड़ी पहनें, या लहंगा या फिर अनारकली सूट, आपका फोकस हेयरस्टाइल पर ज़्यादा होना चाहिए।

अगर आपकी शादी हो रही है या फिर आपकी दोस्त की, आप साड़ी पहन रही हैं या फिर लहेंगा, हम आपके लिए लाए हैं कुछ हेयरडू जिन्हें आप अपने ख़ास दिन आज़मा सकती हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

रोका सेरेमनी के लिए

अपनी दोस्त या फिर अपने रोका सेरेमनी के लिए आप बालों को सॉफ्ट कर्ल में स्टाइल कर सेंटर पार्टीशन कर सकती हैं। अपने लुक को खूबसूरत बनाने के लिए बालों में पीछे की तरफ ताज़ा सफेद फूल या लैवेंडर के फूल लगा सकती हैं। ये हेयरस्टाइल आजकल काफी ट्रेंड में है और ज़्यादातर दुल्हनों की फेवरिट भी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

संगीत और महंदी के लिए

मेहंदी या संगीत के प्रोग्राम के लिए, आप कुछ ऐसा चुनें जो आरामदायक भी हो और ट्रेंडी भी ताकि आप आराम से घूम फिर सकें। इन फंक्शन के लिए आप फूलों वाली साइ-ब्रेड बना सकती हैं। यह हेयरस्टाइल और भी अच्छी लगेगी अगर आप दोनों तरफ से दो लटें लें और उन्हें कर्ल कर दें।

कॉकटेल

टिआरा पहनने के लिए शादियां परफेक्ट होती हैं। आप अपने कॉकटेल फंक्शन के लिए किसी भी तरह की ड्रेस के साथ टिआरा पहन सकत हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

हल्दी फंक्शन

दीपिका पादुकोण की तरह मेसी बन ट्राई कर सकती हैं। इस लुक को ज़्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए मांग टीका या फिर किसी भी तरह की हेयर ऐक्सेसरी जैसे बन क्लिप या फिर पिन्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह हेयरस्टाइल सभी पर सूट करेगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @entertainment_fanclub00

शादी के दिन

शादी के दिन सिगनेचर स्टाइल को ही अपनाएं। अपने बालों को जूडे में बांधें और गजरा लगाएं, इसके ऊपर दुपट्टा लें। ये हेयरस्टाइल सिम्पल होने के साथ, एलीगेंट और खूबसूरत लगता है। बेस्ट लुक के लिए आप इस हेयरस्टाइल पर पूरी तरह से भरोसा कर सकते हैं।

Edited By: Ruhee Parvez