विमेन फैशन ट्रेंड को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल होती है और बात जब विंटर्स की हो, तो फैशन से कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहती, जानिए कैसा हो इस सीज़न आपका वॉर्डरोब कलेक्शन...

लाइट फर हुडीज

मेल हों या फीमेल, हर विंटर सीजन में लोगों की फर्स्ट च्वॉइस होती है हुडीज। इस बार भी आपके लिए मार्केट में हुडीज अवेलेबल है लेकिन डिफरेंट फॉर्म और टच के साथ। इस बार हुडीज में एक्सपेरिमेंट करके उसमें लाइट फर का इस्तेमाल किया गया है। जिन्हें आप मॉम जीन्स के साथ कैरी करेंगी, तो यह आपको ऑसम लुक देगा।

स्ट्राइप्स इन विंटर्स

इस बार समर के साथ विंटर्स में भी हमें स्ट्राइप्स का वेरिएशन देखने को मिल रहा है। स्ट्राइप्स डिज़ाइन्स के लिए लोगों के क्रेज को देखते हुए इसे स्वेटर्स में भी कैरी किया गया है।

ट्रेंच कोट

विंटर्स में विमेन वॉडरोब में क्लासिक ट्रेंच न हों, ऐसा कैसे हो सकता है। ये आपको स्टाइलिश और परफेक्ट वॉर्म फील भी देते हैं। कैशमियर, एक्रिलिक जैसे मैटीरियल्स से बने ये कोट आइडियल विंटर्स च्वॉइस हो सकते हैं। ये आपके लुक को क्लासी और ग्रेसफुल बनाते हैं। आप इनको डेनिम जीन्स और लॉन्ग बूट्स के साथ कैरी करके लुक को जस्टिफाई कर सकती हैं।

एक्स्ट्रा लॉन्ग स्लीव्स

इस बार समर में फीमेल्स की ड्रेसेज में कॉलर नेक के साथ-साथ उनकी स्लीव्स में भी एक्सपेरिमेंट किया गया है। मार्केट में ट्रेंड के अकॉर्डिंग फीमेल स्वेटर्स में एक्स्ट्रा लॉन्ग स्लीव्स को अटैच किया गया है। इन्हें आप डेनिम जीन्स और ट्राउजर्स के साथ कैरी करके अपने लुक को स्टाइलिश और डिफरेंट बना सकती हैं।

लूज स्वेटर्स

बिल्कुल फिटिंग वाले नहीं बल्कि लूज स्वेटर्स हैं ट्रेंड में इन। इन्हें आप ब्रॉयफ्रेंड या हाई वेस्ट जींस के साथ टीमअप करें और फिर देखें अपना लुक। कलरफुल हो या डिज़ाइन, हर एक में आपका लुक नजर आएगा खास।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस