Move to Jagran APP

साड़ी में ग्लैमरस और अट्रैक्टिव नज़र आने के लिए Shilpa Shetty के ये लुक्स करें ट्राय

साड़ी में भी कैसे बरकरार रख सकते हैं अपने स्टाइल और ग्लैमर का जलवा बरकरार ये देखने के लिए शिल्पा शेट्टी के सोशल मीडिया को देखें। जहां आपको मिलेगा हर एक मौके के लिए अलग लुक।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 10:11 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 10:11 AM (IST)
साड़ी में ग्लैमरस और अट्रैक्टिव नज़र आने के लिए Shilpa Shetty के ये लुक्स करें ट्राय

साड़ी के साथ किसी नए तरह के एक्सपेरिमेंट्स की बात आती है तो बॉलीवुड की हिट एंड फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से बेहतरीन इंस्पीरेशन कोई हो ही नहीं सकता। हर बार साड़ी के साथ एक नया लुक कैरी करना और उसमें गॉर्जियस दिखना का टैलेंट शिल्पा शेट्टी बखूबी जानती हैं। साड़ी में एलीगेंट लुक चाहिए, सेक्सी या फिर रेट्रो...हर एक में सेट कर सकती हैं अपना अलग स्टाइल शिल्पा शेट्टी के इन लुक्स को कॉपी कर। 

loksabha election banner

ब्लाउज़ के साथ करें एक्सपेरिमेंट 

साड़ी में ग्लैमरस नज़र आने के लिए प्रिंट, पैटर्न और ड्रैपिंग का ही डिफरेंट होना जरूरी नहीं बल्कि ब्लाउज़ के साथ भी एक्सपेरिमेंट करें। ऑफ-शोल्डर, बेल स्लीव और ड्रॉमेटिक स्लीव्स वाले ब्लाउज़ नॉर्मल साड़ी में भी आपको देते हैं अलग स्टाइल। 

बेल्ट के साथ मिलेगा डिफरेंट लुक

ब्लाउज़ के अलावा साड़ी में कुछ नए और अलग लुक के लिए बेल्ट का ऑप्शन है बेस्ट। लैदर, स्लीक या फिर फ्लोरल प्रिंट वाले बेल्ट को साड़ी के साथ करें टीमअप और पाएं हर किसी की अटेंशन। दरअसल, बेल्ट आपके कर्व्स को उभारने का काम करते हैं। शादी-ब्याह के लिए आप गोटा-पट्टी वाले बेल्ट ट्राय कर सकती हैं। 

ड्रॉमेटिक लुक लगेगा अट्रैक्टिव

लीग से हटकर लुक चाहिए वो भी साड़ी में, तो रेट्रो स्टाइल है एवरग्रीन। शिल्पा शेट्टी की साड़ी और पल्लू में आप इस चीज़ को नोटिस कर सकते हैं। तो अगर आप कुछ ऐसा लुक चाह रही हैं तो दो अलग-अलग साड़ियों को स्टिच कराकर इस लुक को कैरी किया जा सकता है। 

रफल, फ्रील्स और टैसल्स का टच

रफल, फ्रील्स और टैसल्स का टच सिर्फ टॉप, ड्रेसेज़ और ब्लाउज़ में ही देखने को नहीं मिल रहा बल्कि साड़ी को भी खूबसूरत बनाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है। शादी-पार्टी में इस तरह की साड़ी बहुत ही ग्लैमरस और अट्रैक्टिव लगती है। 

पैंट स्टाइल साड़ी है मॉर्डन फैशन  

साड़ी को पेटिकोट के साथ पहनने का फैशन हुआ पुराना अब पैंट स्टाइल साड़ी का है जमाना। जी हां, ये लेटेस्ट और मॉडर्न फैशन है जिसमें बेस्ट लुक के लिए कॉन्फिडेंस सबसे ज्यादा जरूरी है। ऐसा बिल्कुल भी जरूरी नहीं कि पैंट का कलर साड़ी से मैच करता हुआ ही हो कॉन्ट्रास्ट कलर भी ट्राय किया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.