साड़ी के साथ किसी नए तरह के एक्सपेरिमेंट्स की बात आती है तो बॉलीवुड की हिट एंड फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से बेहतरीन इंस्पीरेशन कोई हो ही नहीं सकता। हर बार साड़ी के साथ एक नया लुक कैरी करना और उसमें गॉर्जियस दिखना का टैलेंट शिल्पा शेट्टी बखूबी जानती हैं। साड़ी में एलीगेंट लुक चाहिए, सेक्सी या फिर रेट्रो...हर एक में सेट कर सकती हैं अपना अलग स्टाइल शिल्पा शेट्टी के इन लुक्स को कॉपी कर। 

ब्लाउज़ के साथ करें एक्सपेरिमेंट 

साड़ी में ग्लैमरस नज़र आने के लिए प्रिंट, पैटर्न और ड्रैपिंग का ही डिफरेंट होना जरूरी नहीं बल्कि ब्लाउज़ के साथ भी एक्सपेरिमेंट करें। ऑफ-शोल्डर, बेल स्लीव और ड्रॉमेटिक स्लीव्स वाले ब्लाउज़ नॉर्मल साड़ी में भी आपको देते हैं अलग स्टाइल। 

बेल्ट के साथ मिलेगा डिफरेंट लुक

ब्लाउज़ के अलावा साड़ी में कुछ नए और अलग लुक के लिए बेल्ट का ऑप्शन है बेस्ट। लैदर, स्लीक या फिर फ्लोरल प्रिंट वाले बेल्ट को साड़ी के साथ करें टीमअप और पाएं हर किसी की अटेंशन। दरअसल, बेल्ट आपके कर्व्स को उभारने का काम करते हैं। शादी-ब्याह के लिए आप गोटा-पट्टी वाले बेल्ट ट्राय कर सकती हैं। 

ड्रॉमेटिक लुक लगेगा अट्रैक्टिव

लीग से हटकर लुक चाहिए वो भी साड़ी में, तो रेट्रो स्टाइल है एवरग्रीन। शिल्पा शेट्टी की साड़ी और पल्लू में आप इस चीज़ को नोटिस कर सकते हैं। तो अगर आप कुछ ऐसा लुक चाह रही हैं तो दो अलग-अलग साड़ियों को स्टिच कराकर इस लुक को कैरी किया जा सकता है। 

रफल, फ्रील्स और टैसल्स का टच

रफल, फ्रील्स और टैसल्स का टच सिर्फ टॉप, ड्रेसेज़ और ब्लाउज़ में ही देखने को नहीं मिल रहा बल्कि साड़ी को भी खूबसूरत बनाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है। शादी-पार्टी में इस तरह की साड़ी बहुत ही ग्लैमरस और अट्रैक्टिव लगती है। 

पैंट स्टाइल साड़ी है मॉर्डन फैशन  

साड़ी को पेटिकोट के साथ पहनने का फैशन हुआ पुराना अब पैंट स्टाइल साड़ी का है जमाना। जी हां, ये लेटेस्ट और मॉडर्न फैशन है जिसमें बेस्ट लुक के लिए कॉन्फिडेंस सबसे ज्यादा जरूरी है। ऐसा बिल्कुल भी जरूरी नहीं कि पैंट का कलर साड़ी से मैच करता हुआ ही हो कॉन्ट्रास्ट कलर भी ट्राय किया जा सकता है। 

Posted By: Priyanka Singh