Move to Jagran APP

5 Best New Year Party Outfits: न्यूईयर पार्टी में दिखना है सबसे अलग तो इन 5 बॉलीवुड डीवाज़ से लें टिप्स!

5 Best Party Outfits हम चाहते हैं कि आप इस साल किसी भी पार्टी में अपने युनीक स्टाइल से बस छा जाएं। हम बता रहे हैं 5 बॉलीवुड डीवाज़ के बारे में जिनसे कुछ टिप्स मिल सकते हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 09:00 AM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 10:17 AM (IST)
5 Best New Year Party Outfits: न्यूईयर पार्टी में दिखना है सबसे अलग तो इन 5 बॉलीवुड डीवाज़ से लें टिप्स!
5 Best New Year Party Outfits: न्यूईयर पार्टी में दिखना है सबसे अलग तो इन 5 बॉलीवुड डीवाज़ से लें टिप्स!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। 5 Best Party Outfits: पार्टी का मौसम आ चुका है और साथ ही अपना लेटेस्ट फैशन और स्टाइल को फ्लॉन्ट करने का समय भी। इस साल आप सीक्विन्स, ग्लिटर और बोल्ड रंगों के साथ एक्पेरिमेंट कर सकती हैं। हम चाहते हैं कि आप इस साल किसी भी पार्टी में अपने युनीक स्टाइल से बस छा जाएं। हम आपको बता रहे हैं ऐसे बॉलीवुड डीवाज़ के बारे में जिनसे आप पार्टी की कुछ टिप्स ले सकती हैं। कैटरीना कैफ से लेकर सारा अली खान तक, आइए देखें इन 5 बॉलीवुड स्टार्स के पार्टी आउटफिट्स।   

loksabha election banner

सारा अली ख़ान

 

अगर आपको स्कर्ट्ल पहनने का ज़्यादा शौक़ है तो आप साला अली खान से टिप्स ले सकती हैं। सारा ने कुछ समय पहले सीक्विन्ड स्कर्ट को ब्लैक हाईनेक के साथ स्टाइल किया था।  

कैटरीना कैफ

 

View this post on Instagram

#GQAwards ✨

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अगर आपको लगता है कि सूट पार्टी में नहीं पहना जा सकता तो आप ग़लत हैं। कैटरीना कैफ को ही देखें, उन्होंने काले रंग का सिल्वर स्टडेड सूट पहना था। इस हॉट एक्ट्रेस ने इस सूट को आम शर्ट की जगह लेस ब्रालेट के साथ स्टाइल किया था।

करीना कपूर ख़ान

चाहे कोई भी फैशन ट्रेंड हो, बैकलेस ड्रेस या आउटफिट हमेशा हॉट लगता है। करीना कपूर ख़ान की ये सीक्विन्ड ड्रेस इस बात का बेस्ट उदाहरण है। उनकी ड्रेस में पीछे की तरफ डीप बैक और आगे थाई-हाई स्लिट था। 

आलिया भट्ट

 

View this post on Instagram

☃️

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

शिमर पसंद है तो आलिया से सीखें कि कैसे स्टाइल किया जा सकता है। इस एक्ट्रेस को ऑफ-शोल्डर्स लेदर टॉप के साथ सीक्विन्ड ब्लैक पेन्ट्स पहने स्पाट किया गया था।

दीपिका पादुकोण

अगर बूट्स की शौक़ीन हैं तो दीपिका पादुकोण की तरह लोन्ग ड्रेस के साथ नी-लेंथ बूट्स को स्टाइल कर सकती हैं। इस एक्ट्रेस ने बूट्स के साथ रॉबर्टो कावेली की क्रिएशन वी-नेक एम्ब्रॉइड्रेड ड्रेस पहनी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.