Move to Jagran APP

Tanning Tips: टैनिंग रिकवरी के लिए वरुण धवन से लें टिप्स, देखें कैसे कर रहे हैं आइस क्यूब्स का इस्तेमाल

Tanning Tips वरुण धवन आइस बाथ थेरेपी के जरिए खुद को रिकवर करने के बारे में पहले ही बता चुके हैं। इस बीच उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है कि टैनिंग की समस्या को दूर करने के लिए वो क्या कर रहे हैं।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawPublished: Tue, 23 May 2023 03:34 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2023 03:34 PM (IST)
varun Dhawan: टैनिंग रिकवरी के लिए एक्टर से लें टिप्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Tanning Tips: सिटाडेल की शूटिंग करने के बाद एक्टर वरुण धवन ने फैंस के साथ शेयर किया था कि कैसे वो आइस बाथ थेरेपी के जरिए खुद को रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपनी टैनिंग को कम करने के लिए भी आइस यानी बर्फ का सहारा लिया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो आइस की मदद से टैनिंग कम करने की बात कह रहे हैं।

loksabha election banner

सेलेब्स अपनी डेली लाइफ में खुद का ख्याल कैसे रखते हैं और छोटी-छोटी परेशानियों से कैसे डील करते हैं, इसके बारे में जानने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में वरुण की इस टेकनीक को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उनकी पोस्ट पर।

वरुण ने अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो कैमरे में अपने टैन हाथों को दिखाते हैं। इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह बर्फ से भरी बाल्टी में पैर डालते नजर आ रहे हैं। बर्फ के टुकड़ों से भरी बाल्टी के अंदर पैर डालते हुए वरुण थोड़ा असहज जरूर महसूस कर रहे हैं, लेकिन उनका डेडिकेशन कमाल का दिख रहा है। वरुण की पोस्ट को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वो अपनी टैनिंग को कम करने के लिए अक्सर इस टेकनीक का इस्तेमा करते हैं।

सामंथा रूथ प्रभु भी लेती है आइस बाथ थेरेपी

कुछ दिनों पहले वरुण धवन और समांथा रुथ प्रभु दोनों ने सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग के बाद आइस बाथ रिकवरी के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया था। बता दें कि आइस बाथ रिकवरी थेरेपी का इस्तेमाल मसल्स के दर्द में तेजी से राहत पाने के लिए किया जाता है। हालांकि, ये पूरी तरह प्रोफेशनल के सुझाव पर होता है। ज्यादातर इसे वर्कआउट सेशन या फिर एक्शन और स्टंट करने के बाद अपनाया जाता है। इस बार भी वरुण धवन ने लगभग वही तरीका पोस्ट किया है, जिसमें बर्फ का इस्तेमाल किया जा रहा है। लेकिन इस बार दर्द के बजाय टैनिंग से निजात पाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.