Move to Jagran APP

बदलते सीज़न में अपने वॉर्डरोब को देना चाह रहे हैं ट्रेंडी चेंज, तो इन ऑप्शन को करें ट्राई

समर्स हो या विंटर्स बात जब पुरुष के आउटफिट्स की हो तो गिने-चुने ही ऑप्शन्स नजर आते हैं लेकिन थोड़े-बहुत एक्सपेरिमेंट्स के साथ आप पुराने आउटफिट्स में भी जान डाल सकते हैं ऐसे...

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 08:35 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 08:35 AM (IST)
बदलते सीज़न में अपने वॉर्डरोब को देना चाह रहे हैं ट्रेंडी चेंज, तो इन ऑप्शन को करें ट्राई

विंटर सीजन हो और वॉर्डरोब के साथ ट्रेंडी एक्सपेरिमेंट न हों, ऐसा कैसे हो सकता है। उसपर जब बात होने वाली हो मेन्स वॉर्डरोब की तो फैशन के अकॉर्डिंग उनमें क्लासी चेंजेस करना तो बनता है। आप भी बदलते सीजन में अपने वॉर्डरोब को देना चाह रहे हैं ट्रेंडी चेंज, तो जानें कैसे कलेक्शन का आपको करना होगा सिलेक्शन।

loksabha election banner

क्र्यू नेक स्वेटर्स

वैसे तो गोल गले के स्वेटर्स कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होते और ये हर बॉडी, लेंथ, शेप को सूट करते हैं, फिर भी ये यंगस्टर्स पर सबसे ज्यादा फबते हैं। खासतौर पर किसी भी कैजुअल ब्लू जींस पर गोल गले के स्वेटर बिल्कुल कैजुअल और कंफर्टेबल लुक देते हैं, ज्यादा लंबे और बहुत पतले लोगों के लिए ये सबसे बेस्ट ऑप्शन प्रूव हो सकता है।

ट्रेंच कोट, पारका जैकेट्स

विंटर्स में कोट्स की एक बड़ी रेंज मार्केट में अवेलेबल होती है और टॉप लेयर में पहना जाने वाला हर कोट ओवरकोट ही हो, यह जरूरी नहीं। इस बार के ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए अपनी बॉडी और लुक के अकॉर्डिंग ओवरकोट, ट्रेंच कोट, पारका जैकेट, कैजुअल जैकेट का भी आप सिलेक्शन कर सकते हैं।

एंटीफिट हुडीज

लगभग हर सीजन में हुडीज का क्रेज तो रहता ही है तो इस बार भी है, लेकिन थोड़ा डिफरेंट टच में। इस ईयर के विंटर ट्रेंड को देखें, तो ये हुडीज लूज फॉर्म में आपके स्टाइल को एनहैंस करेंगी। इस साल एंटीफिट हुडीज आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होंगी। इन्हें डेनिम जींस के साथ कैरी करेंगे, तो ये आपको ऑसम लुक देंगी।

टर्टल नेक स्वेटर्स

आप अगर ऑफिस यूज के लिए परफेक्ट स्वेटर्स के सिलेक्शन की सोच रहे हैं, तो इन विंटर्स में आप टर्टल नेक स्वेटर्स को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकते हैं। यह हाईनेक स्वेटर का ही वेरिएशन है। असल में यह हॉफ नेक स्वेटर होते हैं। थिन फिजीक और लॉन्ग नेक वाले लोगों के लिए यह स्वेटर्स भी अच्छे ऑप्शन होते हैं। आप इसे ऑफिस में किसी भी सेमीफॉर्मल जैकेट या ब्लेजर के अंदर भी कैरी कर सकते हैं।

डिजाइंस में ब्रॉड चेक्स होंगे बेस्ट

इस बार गर्मियों के साथ-साथ विंटर्स में भी हमें ब्रॉड चेक का वेरिएशन देखने को मिलेगा। इस साल समर में भी मेन्स ड्रेसेज में चेक वेरिएशंस ज्यादा देखने को मिली है। इसी को ध्यान में रखते हुए विंटर सीजन में भी आपको स्वेटर्स, कोट्स और ओवर कोट्स में चेक डिजाइंस देखने को मिलेंगी, जो आपके लुक को डिफरेंट और स्टाइलिश बनाने में आपकी हेल्प करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.