Move to Jagran APP

इंडो-पाक Lesbian Couple ने धूमधड़ाके से की शादी, देखें इनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें

बियांका माइली एक कोलंबियन-इंडियन हैं और उनकी मुलाकात पाकिस्तान की रहने वालीं सायमा से अमेरिका में हुई थी। कुछ समय साथ बिताने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 03:04 PM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 10:06 AM (IST)
इंडो-पाक Lesbian Couple ने धूमधड़ाके से की शादी, देखें इनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें
इंडो-पाक Lesbian Couple ने धूमधड़ाके से की शादी, देखें इनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Regal Lesbian Wedding: एक भारत और पाकिस्तानी लेस्बियन कपल बियांका और सायमा कैलिफ़ोर्निया में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी लेकिन शादी की तस्वीरें कुछ समय से काफी वायरल हो रही हैं। बियांका माइली, एक कोलंबियन-इंडियन क्रिस्चिन की मुलाकात पाकिस्तान की रहने वालीं सायमा से अमेरिका के एक इवेंट के दौरान हुई थी। कुछ समय साथ बिताने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

loksabha election banner

हमें इंस्टाग्राम पर इनकी शादी की कुछ तस्वीरें मिलीं जिनमें ये दोनों किसी रॉयल जोड़े से कम नहीं लग रहे। इनकी शादी की तस्वीरें इसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।   

 

View this post on Instagram

Life is sweeter with you. 4.20.19 💍⁣ ⁣ Photos by ⁣@sennaahmad Outfits by @bhkazimov

A post shared by 𝔩𝔞 𝔫𝔢𝔫𝔞 𝔡𝔢 𝔪𝔦𝔢𝔩 🇨🇴🇮🇳 (@biancamaieli) on

बियांका और सायमा की शादी में उनकी अलग-अलग संस्कृति का मेल देखने को मिला। बियांका बेहद खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं। उन्होंने शादी के लिए आइवरी रंग की कढ़ाई से भरी साड़ी चुनी, जिसमें हल्का सा फ्लोरल टच भी दिखा। उन्होंने अपना लुक आकर्षक मोती के नेकलेस, एक अंगूठी, मांग टीका, सोने और मोती के कड़ों के साथ किया था। यह खूबसूरत अटायर दक्षिण एशियाई फैशन डिज़ाइनर बिलाल हुसैन काज़ीमोव का क्रिएशन था।

वहीं, सायमा काले रंग की शेरवानी में बेहद आकर्षक लग रही थीं। शेरवानी में गोल्ड और कलरफुल कढ़ाई की गई थी। यह शेरवानी भी डिज़ाइनर बिलाल हुसैन काज़ीमोव ने ही डिज़ाइन की थी। इसके साथ सायमा ने मैचिंग स्टोल और एक मोती की माला पहनी थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने काले रंग के एवियेटर ग्लासेस भी पहने थे।    

Picture Courtesy: Instagram 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.