ठंड के मौसम में आउटफिट ही नही बल्कि फुटवेयर भी चेंज हो जाते हैं। इसमें बूट्स फैशन सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहता है, लेकिन इसके अलावा भी कई फुटवेयर्स हैं, जिसके जरिए आप स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। कुछ फीमेल्स को आउटफिट से मैच करता हुआ फुटवेयर पहनना काफी पसंद होता है, लेकिन सर्दियों में ऐसा करना मुमकिन नहीं हो पता है। बता दें कि बूट्स में कई वैराइटी होती है, जिससे ना सिर्फ आप ठंड से बच सकती हैं बल्कि ये कंफर्टेबल भी होते हैं, तो चलिए आइए जानते हैं आज कुछ ऐसे स्टाइलिश फुटवेयर्स के बारे में जो आपके लुक को करते हैं कंप्लीट।

स्लीपर

सर्दियों में ठंड से बचने के लिए ज्यादातर लड़कियां स्लीपर पहनना पसंद करती हैं। हालांकि, नॉर्मल स्लीपर की जगह आप फैशनेबल और ट्रेंडी स्लीपर ट्राई कर सकती हैं। यह देखने में काफी अट्रैक्टिव लगते हैं। इन स्लीपर को आप साफ भी आसानी से कर सकती हैं। ये ठंड में कूल और कंफर्ट वाली फीलिंग देते हैं।

बूम-बूम शूज

ठंड में नॉर्मल शूज के बजाय बूम-बूम विंटर शूज कैरी कर सकती हैं। इसमें आपको अलग-अलग अट्रैक्टिव डिजाइंस मिल जाएंगे, जिसे आप अपनी पसंद के अकॉर्डिंग खरीद सकती हैं। बूम-बूम विंटर शूज देखने में काफी अच्छे लगते हैं। यह कंफर्टेबल होते हैं और इसे आसानी से साफ भी किया जा सकता है। सर्दियों में आप जींस, लॉन्ग-स्कर्ट के साथ इसे ट्राई कर सकती हैं। वहीं बूम-बूम में कुछ ऐेसे डिजाइंस होते हैं जिसे सूट के साथ भी पहना जा सकता है।

डोरसेट बूट्स

जींस और लॉन्ग जैकेट के साथ डोरसेट बूट्स काफी अच्छे लगते हैं। कुछ लड़कियां हाई बूट्स की जगह डोरसेट बूट्स पहनना पसंद करती हैं। इसमें हील्स और फ्लैट दोनों आसानी से मिल जाएंगे। अगर आपकी हाइट छोटी है तो हील्स डोरसेट बूट्स पहनें। इसके अलावा यह काफी मजबूत भी होते हैं और इसका रखरखाव सही हो तो यह सालों साल चलते हैं। हालांकि, अगर आप कहीं घूमने जा रही हैं औऱ आपको चलना भी हो तो फ्लैट डोरसेट बूट्स ही पहनें।

रनिंग शूज हैं बेस्ट

जिम में वर्कआउट या फिर जॉगिंग के वक्त भी लड़कियां फैशनेबल दिखना पसंद करती हैं। ऐसे में फैशन और कंफर्ट दोनों के लिहाज से रनिंग शूज ट्राई करें। कुछ रनिंग शूज में सोल काफी मोटे होते हैं और अंदर के पार्ट्स कपड़े के होते हैं। ऐसे शूज सर्दियों के लिए परफेक्ट होते हैं और इसे पहनने से पैरों को ठंड से भी बचाया जा सकता है। इसके अलावा आप कहीं घूमने या फिर ट्रैकिंग पर जा रही हैं तो उसके लिए भी यह शूज काफी कंफर्टेबल होते हैं।

Pic credit- freepik

Edited By: Priyanka Singh