Move to Jagran APP

Sara Ali Khan's New Photoshoot Is All Hearts: अपने नए फोटोशूट में किसी सपने से कम नहीं लग रहीं सारा अली खान!

Sara Ali Khans New Elle Photoshoot Is All Hearts ये स्टनिंग एक्ट्रेस हाल ही में एल मैगज़ीन की कवर गर्ल के रूप में बेहद खूबसूरत नज़र आईं। आप भी देखें फोटोशूट की तस्वीरें।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 12:00 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 12:00 PM (IST)
Sara Ali Khan's New Photoshoot Is All Hearts: अपने नए फोटोशूट में किसी सपने से कम नहीं लग रहीं सारा अली खान!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Sara Ali Khan's New Photoshoot Is All Hearts: बॉलीवुड की नई एक्टर्स में से एक सारा अली खान अक्सर खबरों में बनीं रहती हैं। ऐसा शायद ही कोई दिन हो जब सारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल न होती हों। वह अपने ईमानदार रवैये और मज़ाकिया बातों की वजह से लोगों के बीच पॉपुलर हैं। डेब्यू के बाद कुछ ही समय में सारा की फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त तरीके से बढ़ी है। यहां तक कि इंस्टाग्राम पर 12.9 मीलियन फॉलोवर्स के बाद ये साबित करने की ज़रूरत नहीं है कि सारा को कितना पसंद किया जा रहा है।

loksabha election banner

ये स्टनिंग एक्ट्रेस हाल ही में 'एल' मैगज़ीन की कवर गर्ल के रूप में बेहद खूबसूरत नज़र आईं। शनिवार को सारा ने इंस्टाग्राम पर शूट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। मिनिमल मेकअप, लहराते बाल और ट्रेंडी विंटर आउटफिट्स के साथ ऐसा लग रहा है कि इस एक्ट्रेस ने विंटर्स स्टाइल के लिए पूरी तरह कमर कस ली है। 

 

View this post on Instagram

Read my lips 👄💄🤫 🔕 Then read between the lines 🧩📝🧐🙊

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

View this post on Instagram

The knowledge that makes us cherish innocence makes innocence unattainable.⚠️🚸🐝🍯🐯

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

फिल्मों की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नम्बर-1' में नज़र आएंगी। वरुण और सारा की जोड़ी को देखना मज़ेदार होगा। ये फिल्म डेविड धवन की साल 1995 में आई ब्लॉकबस्टर 'कुली नम्बर-1' की रीमेक होगी। फिल्म अगले साल 2020 के मई में रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.