नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Who Wore It Better Sara Or Katrina?:  बॉलीवुड और फैशन का गहरा नाता है ये तो आप सभी जानते हैं। यह वही डिज़ाइनर्स होते हैं जो बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ के फैशन को अप-टू-डेट रखते हैं। ऐसे में कई बार ये भी होता है कि एक तरह के ड्रेस में आपको कई सिलेब्रिटीज़ नज़र आ जाते हैं।    

ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की नई स्टार सारा अली खान और कैटरीना कैफ के साथ भी हुआ। यह दोनों फैशन डीवा ज़ारा के हल्के नीले रंग के रफल्ड स्लीव टॉप में नज़र आईं। ये टॉप बेहद सिम्पल और कैज़ुअल है इसलिए ये कहना मुश्किल है दोनों में इसे किसने बेहतर तरीके से स्टाइल किया। 

सारा अली खान को इस टॉप को पहने कुछ ही समय पहले स्पॉट किया गया था, जब वह अपने दोस्तों के साथ डिनर पर जा रही थीं। सारा ने इस टॉप को स्किनी सफेद डेनिम्स के साथ पहना था। साथ ही बड़े लूप इयररिंग्स पहने थे। हमेशा की तरह सारा सिर्फ काजल लगाया था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank u everyone so much for all the love and wishes .... And for making my day so special❤️💚💙💛🙏

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वहीं दूसरी तरफ, कैटरीना कैफ भी कुछ महीनों पहले इसी टॉप में नज़र आई थीं। उन्होंने अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें यही टॉप पहना था। तस्वीर में कैटरीना फूलों के गुलदस्ते के साथ खड़ीं हैं और उन्होंने इस हल्के नीले टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहन रखी हैं। कैटरीना ने बिल्कुल मैकअप नहीं किया है और वह कैज़ुअल अंदाज़ में घर पर हैं।

अब यह कहना काफी मुश्किल है कि कौन बेहतर लग रहा था। दोनों ही स्टार्स ने इस टॉप को खूबसूरती से स्टाइल किया और दोनों ही बेहद आकर्षक लग रही थीं। 

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप